Breaking News :

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत रेलवे स्टेशनों के विस्तार पर कहा, प्रधानमंत्री को मैंने पत्र भी लिखा है। ट्रेनें लगातार लेट चल रही हैं और बहुत-सी निरस्त भी हो गई हैं, यह बहुत दुखद है। छत्तीसगढ़ में विरल बसाहट है। आवागमन के लिए ट्रेनें सस्ती और अच्छी सुविधा हैं। उन्होंने कहा, एक शंका यह भी है कि 2 हजार करोड़ निवेश कर एयरपोर्ट चमकाया जाता है, फिर उसे नीलाम कर दिया जाता है। देश के बड़े स्टेशनों को भी विकसित किया जाएगा और वे निजी हाथ में चले जाएंगे। उन्होंने पीएम मोदी के 17 तारीख को रायगढ़ दौरे पर तंज कसते हुए कहा, यहां तो पीएम मोदी साइंस कॉलेज ग्राउंड में झूठ परोसकर गए थे कि धान खरीदी भारत सरकार करती है।

अब आने वाले दौरे में देखते हैं, फिर क्या बोलेंगे? साथ ही पीएम मोदी के विपक्ष अभी भी पुराने ढर्रे पर चलने वाले बयान पर भी निशाना साधते हुए कहा, देश की संपत्ति को बेच देंगे, तब नया-पुराना क्या है, ऐसे में हर स्तर पर विरोध होगा। नगरनार बना रहे हैं, अभी शुरू भी नहीं हो पाया है, इसके बेचने की चर्चा चल रही है, इसका विरोध नहीं होना चाहिए लाेकसभा हो या केंद्र सरकार, लोग निष्पक्षता की उम्मीद करते हैं। हम केंद्र सरकार से उम्मीद नहीं करते। जिस तत्परता से राहुल गांधी की सदस्यता खत्म की गई, उनका सरकारी बंगला खाली कराया गया।

अब जब सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ गया, तब इसमें उतनी प्रगति दिखाई नहीं दे रही है, इससे पता चलता है कि राहुल गांधी से विपक्ष के लोग कितना डरते हैं। सीए के छात्रों के राष्ट्रीय कांफ्रेंस में मुख्यमंत्री ने नवा रायपुर में आवासीय परिसर बनाने के लिए जमीन की मांग पर उन्हें उपलब्ध कराने की घोषणा की है। उन्होंने कहा, यहां पर नवा रायपुर में एक हजार एकड़ में होलसेल मार्केट बन रहा है, जो वृहद रूप में होगा। इसके तैयार होने के बाद सीए की मांग बढ़ेगी। सीए संस्थान यहां पर आवासीय परिसर बनाएंगे