Breaking News :

रफ्तार ने छीनी जिंदगी… ट्रक ने युवक को रौंदा, शरीर के उड़े चिथड़े

कोरबा. तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई है. हादसे के बाद गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने खदान बंद करवा दी है. इतना ही नहीं उचित मुआवजा की मांग को लेकर एसईसीएल जीएम ऑफिस के पास आंदोलन कर रहे हैं.

बता दें कि मानिकपुर चौकी इलाके के बाईपास कदमहा खार मेन रोड में तेज रफ्तार ट्रक ने ओम प्रकाश एक्का रापाखर्रा निवासी को ठोकर मार दी, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद परिजनों ने पोस्टमार्टम कराकर शव को लेकर मानिकपुर एसईसीएल जीएम ऑफिस के पास रखकर आंदोलन कर रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, उचित नौकरी मुआवजे को लेकर ग्रामीण काफी संख्या में एसईसीएल मानिकपुर खदान पहुंचे हैं. खदान क ग्रामीणों ने बन्द करवा दिया है. जिसकी वजह से खदान के अंदर वाहनों की लंबी कतार लग गई है. घटना की सूचना पर एसईसीएल के अधिकारी, कर्मचारी समेत मानिकपुर चौकी पुलिस, एसईसीएल सुरक्षा गार्ड के साथ खदान की सुरक्षा में लगे त्रिपुरा राइफल्स के जवान भी तैनात हैं.

मृतक ओम प्रकाश एक्का कुसमुंडा खदान में निजी कम्पनी में काम करता था. तड़के सुबह ड्यूटी जाने निकला था. इस दौरान हादसे का शिकार हुआ. मानिकपुर चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है.