Breaking News :

निजी हॉस्पिटल के नर्स के साथ समूहिक दुष्कर्म , पुलिस ने सभी आरोपी को किया गिरफ्तार, जाने कहां का है पूरा मामला..

दुर्ग। जिला से नर्स के साथ सामूहिक  दुष्कर्म का वाक्या सामने आया है जहां निजी हॉस्पिटल में काम करने वाली नर्स को होटल में ले जाकर पेय पदार्थ में नशे की गोली मिला कर पिला दिया और दो लोग मिलकर पिडिंत युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को आंजम दिया. जिसके बाद लगातार पिडिता को ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे थे। जिससे परेशान होकर महिला ने थाने में मामला दर्ज करया जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कर्रवाही कर दोनो आरोपी को गिऱफ्तार कर लिया है । 


मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला भिलाई के खूर्सीपारा थाना क्षेत्र का है । जहां 8 फरवरी को 30 वर्षीय नर्स दोनो आरोपी के साथ घूमने गई थी। उसी दौरन आरोपियों ने महिला को पेय पदार्थ में नशे की गोली मिलकर दुष्कर्म किया और वीडियो बना कर वायरल करने की धमकी देकर लगातार ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे थे। बदनामी के डर से नर्स लगातार चुप रही, लेकिन दबाव बढ़ने पर शनिवार को उसके खुर्सीपार पुलिस थाने में शिकायत की। 


इसके आधार पर पुलिस ने आरोपी शुभम यादव और माइकल दास के विरुद्ध धारा 376, 34 के तहत अपराध दर्ज किया। आरोपी को देर रात तक गिरफ्तार कर लिया गया। खुर्सीपार पुलिस ने बताया कि नर्स सुपेला इलाके में किराए के एक कमरे में रहती है। दोनों आरोपियों से उसकी जनवरी महीने में पहचान हुई थी। 8 फरवरी को वह दोनों आरोपी के साथ घूमने गई थी। इसी दौरान आरोपियों ने उसे पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ पिला दिया था।