Breaking News :

दुष्कर्म और हत्या के दोषी डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम को हरियाणा सरकार ने दी जेड प्लस सुरक्षा..

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख  को हरियाणा सरकार ने जेड प्लस की सुरक्षा दी है। पंजाब हरियाणा के हाइकोर्ट के सरकार की ओर से एडवोकेट जनरल ने जानकारी दी है कि गुरमीत राम रहीम को खालिस्तानी आतंकियों  से जान का खतरा है. सीआईडी रिपोर्ट के आधार पर जेल से बाहर फरलो पर आने के दौरान राम रहीम को जेड प्लस सुरक्षा सुरक्षा दी गई है. इसी के चलते जेल से बाहर फरलो पर रहने के दौरान उसे जेड प्लस सुरक्षा दी गई है.


आप को बता दे कि बीत 6 फरवरी को  फरलो दिए जाने  के बाद से 15 दिन से जेल से बहार है और दुष्कर्म् हत्या के आरोपी राम रहीम को 27 फरवरी को खुद को सरेंडर करना है। जिसमें डेरा प्रमुख को डेरा प्रबंधक रंजीत सिंह हत्या मामले,पत्रकार रामचंद्र छात्रपति हत्या मामले समेत साध्वियों से दुष्कर्म के मामले में सजा हो चुकी है. फिलहाल 400 के करीब साधुओं को नपुंसक बनाने का मामला अभी भी विचाराधीन है.


गौरतलब है कि पंजाब के समाना विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार परमजीत सिंह सोहाली (56) ने याचिका दायर की थी.इसमें कहा गया था कि डेरा प्रमुख को फरलो ऐसे समय में दी गई, जब पंजाब विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. वहीं, डेरा पंजाब के कुछ इलाकों में प्रभाव का दावा कर करता रहा है. ऐसे में डेरा प्रमुख की रिहाई से प्रदेश के विधानसभा चुनाव पर गलत प्रभाव पड़ेगा. वहीं, कहा गया था कि इतने घिनौने अपराध करने वाले दोषी को यह राहत नहीं मिलनी चाहिए थी. हालांकि, इस याचिका में मांग की गई है कि गुरमीत राम रहीम को फरलो देने के फैसले को रद्द किया जाए. इस फरलो के आदेश को गैरकानूनी व गैरजरूरी बताया गया है. ऐसे में उसे एक बार फिर सुनारिया जेल भेजे जाने की मांग की गई है.