Breaking News :

हिमाचल विधान सभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को लगा तगड़ा झटका, प्रदेश अध्यक्ष सहित तीन बड़े नेता भाजपा में हुए शामिल..

हिमाचल विधान सभा चुनाव (Himachal Assembly Election) से पहले आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के प्रदेश अध्यक्ष और संगठन मंत्री ने बीजेपी (BJP) ज्वॉइन कर ली. इसके बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम और AAP नेता मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा कि हम जिन नेताओं को पार्टी से निकालने वाले थे, बीजेपी ने उन्हें गले लगाकर पार्टी में शामिल किया है.

शुक्रवार देर रात AAP के प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी, संगठन महामंत्री सतीश ठाकुर समेत तीन नेता बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए. इन नेताओं पर आरोप लगाते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा, 'ऐसा आदमी जिसके खिलाफ हम जांच कराने वाले थे और जिस व्यक्ति को हम पार्टी से निकालने वाले थे, ऐसे व्यक्ति को बीजेपी ने गले लगाकर अपनी पार्टी में स्वागत किया है.'


उन्होंने आगे कहा कि रात को 12 बजे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और उनके केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर AAP पार्टी के ऐसे व्यक्ति को बीजेपी में शामिल करते हैं, जिसके खिलाफ AAP को शिकायतें मिली हुई हैं कि वे महिलाओं से गंदी बातें करते थे.

गौरलतब है कि केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने कहा कि AAP के ये तीनों नेता भाजपा में शामिल हुए. अरविंद केजरीवाल आम आदमी की पार्टी की बात करते हैं और दूसरी तरफ अपने ही कार्यकर्ताओं की अनदेखी करते हैं. जिन लोगों ने पसीना बहाकर पार्टी को खड़ा किया. उन्होंने उन्हें ही अपने रथ पर खड़ा करने का मौका नहीं दिया.