Breaking News :

राजधानी के युवाओं के लिए रोजगार का सुनहरा अवसर, 17 से 22 अगस्त तक होगा प्लेसमेंट

रायपुर। बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा अवसर है. जिले के युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार के बेहतर अवसर उपलब्ध कराने के लिए डिस्ट्रीक्ट प्लेसमेंट सेल का गठन किया है. इस सेल के माध्यम से प्लेसमेंट कैंप और लोन मेले का आयोजन किया जाएगा. ये प्लेसमेंट कैंप 17 से 23 अगस्त तक निरंतर अलग-अलग जगहों पर आयोजित होगा.

आइटीआई सड्डू में 17 अगस्त को हॉस्पिटेलिटी (होटल एवं रेस्टोरेन्ट), शासकीय पॉलिटेक्निक बैरन बाजार में 18 अगस्त को हेल्थ केयर सेक्टर के लिए आडवानी आर्लिकॉन स्कूल बीरगांव में 19 अगस्त को उद्योगो में तकनीकी पद, लाइवलीहुड कॉलेज जोरा में 22 अगस्त को फायनेंस, बीमा, सिक्योरिटी एवं अन्य पद गैर तकनीकी पद और लाईवलीहुड कॉलेज जोरा में 23 अगस्त को स्वरोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा.

मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत रायपुर एवं जिला कौशल विकास प्राधिकरण से प्राप्त जानकारी के अनुसार उपरोक्त प्लेसमेंट कैम्प और लोन मेला में सम्मिलित होने के लिए रायपुर रोजगार संगी पोर्टल एवं मोबाईल एप के माध्यम से पंजीयन किया जा सकता है, जिसका लिंक https://raipurrozgarsangi.com/ है.

रोजगार मेले में ऐसे लें भाग

रोजगार मेले में भाग लेने के लिए युवा रायपुर रोजगार संगी वेबसाइट और एप्लीकेशन पर पंजीयन कर सकते हैं. युवा पंजीयन के लिए रजिस्ट्रेशन लिंक https://raipurrozgarsangi.com/login.aspx का उपयोग कर सकते है. भविष्य में आयोजित होने वाले सभी रोजगार मेले में शामिल होने के लिए यह पंजीकरण अनिवार्य है. रोजगार मेले के संबंध में जरूरी अपडेट और जानकारी के लिए वेबसाइट www.raipurrozgarsangi.com के माध्यम से डाउनलोड कर प्राप्त कर सकते है.