Breaking News :

रामलला के भक्तों को PM मोदी दे रहे कई बड़ी सौगातें, रोड शो कर निषाद परिवार से की मुलाकात, दिया प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का न्योता..

अयोध्या। रामनगरी अयोध्या के इतिहास में नया अध्याय जुड़ने जा रहा है। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होने जा रही है। इसके पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अवधवासियों को कई बड़ी सौगात दे रहे हैं। पीएम मोदी मर्यादा पुरुषोत्तम राम की धरती पर पहुंचे हैं। बता दें पीएम मोदी का ये चौथा दौरा है। अयोध्या पहुंचे पीएम मोदी का सीएम योगी और राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने एयरपोर्ट पर स्वागत किया। इसके बाद उनका रोड शो शुरू हुआ। इस दौरान पीएम मौदी ने धर्म पथ और राम पथ पर रोड-शो किया।

पीएम मोदी ने 12 बजे अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का पहुंच उसका उद्घाटन किया। इसके बाद पीएम मोदी रोड शो करके सीधे अयोध्या एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी अवधवासियों को आज कई बड़ी सौगात भी देने जा रहे हैं। राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले पीएम मोदी राम भक्तों और अयोध्यावासियों के लिए कई सुविधाएं दे देंगे। जिससे की रामलला की नगरी में किसी भी भक्त को किसी भी तरह की परेशानी न हो।

22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले पीएम मोदी के आज दौरे को बेहद ही खास माना जा रहा है। क्योंकि पीएम मोदी आज अयोध्या वासियों को 15,700 करोड़ की बड़ी सौगात देंगे। पीएम मोदी यहां महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का उद्घाटन करेंगे। साथ ही अयोध्या धाम जंक्शन रेलवे स्टेशन को राष्ट्र को समर्पित करने के साथ ही देश के अलग-अलग स्टेशनों से संचालित होने वाली 6 वंदे भारत और 2 अमृत भारत ट्रेनों को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।