Breaking News :

बलिदान दिवस पर संयुक्त किसान परिवार छत्तीसगढ़ ने पुष्प अर्पित कर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को दी श्रद्धांजली, प्रतिवर्ष किया जाएगा आयोजन



बेरला/रायपुर। शहीद-ए-आजम सरदार भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु के बलिदान दिवस (शहीदी दिवस) पर संयुक्त किसान परिवार छत्तीसगढ़ की ओर से बेरला में श्रद्धांजली सभा का आयोजन किया गया। श्रृद्धांजलि सभा में समस्त छत्तीसगढ़ के किसान परिवारों ने हिस्सा लिया और अमर शहीद सरदार भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजली दी। इस अवसर पर संयुक्त किसान परिवार की ओर से निशुल्क स्वास्थ्य शिविर और रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। रक्तदान शिविर में 100 यूनिट से ज्यादा रक्तदान किया गया। डेंटल कॉलेज रायपुर की ओर से लगाए गए निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में नेत्र, दांतों की जांच की गई। 5 एकड़ खेत में आयोजित कार्यक्रम में 700 से ज्यादा लोगो ने हिस्सा लिया।


इस अवसर पर शहीद भगत सिंह के विचार और उनकी कही गई बातों को व्यवहार में लाने की अपील मंच से की गईं। कोरोना महामारी के विकट दौर और मुसीबत के वक्त मानवीयता का परिचय देने वालों का शॉल ओढ़ाकर और स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मान भी किया गया। शहीदी दिवस पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा की अध्यक्षता बुजुर्ग किसानों के द्वारा की गई। संयुक्त किसान परिवार छत्तीसगढ़ ने इस अयोजन को प्रतिवर्ष आयोजित किए जाने का निर्णय किया है।