Breaking News :

रश्मिका मंदाना की कातिलाना अदाएं देख फैंस की धड़कनें हुईं तेज, देखें तस्वीरें

साउथ फेम की एक्ट्रेस अपनी फैशन और ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जानी जाती है। रश्मिका मंदाना अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी है। एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नेशनल क्रश के लिए भी जानी जाती है एक्ट्रेस अक्सर अपने फैन को खुश करने के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियों जारी करती रहती है। अब उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिस पर फैंस की नजरें टिक गई हैं.  'पुष्पा: द राइज' की सफलता के बाद फैन फॉलोइंग में भी जबरदस्त इजाफा हुआ है.


 रश्मिका मंदाना ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली फोटो में देखा सकता है कि रश्मिका ग्रीन कलर की ब्रालेट पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग स्कर्ट पहनी है जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं. उनके इस लुक पर फैंस फिदा हो गए हैं. दूसरी तस्वीर में वह शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने ऐसे पोज दिए हैं जिससे इंटनरेट पर बवाल मच गया है. 


रश्मिका ने अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फोटोज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने किसी मैग्जीन के लिए ये फोटोशूट करवाया है. फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, तुम फायर हो. दूसरे ने कमेंट किया, उफ्फ...आप बहुत हॉट हैं. किसी ने लिखा, जो रश्मिका से जले वह जरा साइड होकर चले. रश्मिका की इन फोटोज को अभी तक 13 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.