Breaking News :

नागपुर में नाबालिग लड़की से गैंगरेप केस में 9 आरोपी गिरफ्तार, इनमें मर्डर केस का संदिग्ध भी शामिल

महाराष्ट्र के नागपुर में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप के आरोप में 9 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। मुख्य आरोपी एक मर्डर केस का भी प्राइम सस्पेक्ट है। नागपुर ग्रामीण पुलिस की सब डिविजनल पुलिस ऑफिसर (SDPO) पूजा गायकवाड़ ने इस मामले में विस्तार से जानकारी दी। 


SDPO पूजा ने बताया, '9 आरोपियों को नागपुर जिले के उमरेड कस्बे से पकड़ा गया। 11 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार के आरोप में यह गिरफ्तारी हुई है। हत्या के एक मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने सूचना दी कि उनका मुख्य संदिग्ध भी इस मामले में आरोपी है। आगे की जांच जारी है।'


झुंझुनू में भी नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म

वहीं, राजस्थान के झुंझुनू जिले के सदर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को 13 वर्षीय एक किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की ओर से दर्ज शिकायत के अनुसार, तीनों आरोपियों ने अलग-अलग जगह पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।



जांच अधिकारी और पुलिस उपाधीक्षक शंकरलाल के मुताबिक, तीनों आरोपियों- जाकिर, मजिद खान और लियाकत के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (डी) (सामूहिक दुष्कर्म) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है और आरोपियों की तलाश जारी है।