Breaking News :

CCJ और BJP के 300 कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल, CM भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य ने सभी को पहनाया गमछा

 दुर्ग. चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस और भाजपा जैसी राष्ट्रीय पार्टियों में प्रवेश का सिलसिला जारी है. आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विधानसभा क्षेत्र पाटन में jccj और भाजपा के 300 कार्यकर्ताओं ने सीएम के भिलाई 3 निवास पहुंचकर कांग्रेस प्रवेश किया. मुख्यमंत्री के पुत्र चैतन्य बघेल ने सबको गमछा पहनाकर स्वागत किया. इन कार्यकर्ताओं में ग्राम पतोरा व देउरझाल के सैकड़ो युवा, महिला व पुरुष शामिल थे.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निवास भिलाई-3 निवास में आज कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी रही, जहां सैकड़ों लोगों ने कांग्रेस में प्रवेश किया. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पुत्र चैतन्य बघेल ने सभी को कांग्रेस का गमछा पहनाकर कांग्रेस प्रवेश कराया. प्रवेश करने वालों में सभी लोग पाटन विधानसभा के ग्राम पतोरा व देउरझाल के ही रहने वाले हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सुपुत्र चैतन्य बघेल, अध्यक्ष कृषि उपज मंडी दुर्ग अश्वनी साहू, डायरेक्टर अपेक्स बैंक छत्तीसगढ़ शासन राकेश ठाकुर, अध्यक्ष ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पाटन महेंद्र वर्मा, जोन प्रभारी सालिक साहू, नीरज सोनी, गोपाल देवांगन की मौजूदगी में लगभग 300 लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की.

कांग्रेस प्रवेश करने वाले सभी लोगों का गमछा पहनाकर कांग्रेस में स्वागत किया गया. कांग्रेस प्रवेश करने वालों ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री सीएम भूपेश बघेल और सरकार की नीतियों से प्रभावित होकर और मुख्यमंत्री होते हुए भी अपने क्षेत्र में विकास कार्यों को लेकर सक्रियता और उनके काम ने लोगों का मन बदल दिया और सभी लोगों ने कांग्रेस प्रवेश किया.