Breaking News :

महिला ने चार साल की बच्ची को चौथी मंजिल से फेंका, खुद भी जान देने की कोशिश की

बेंगलुरू। कर्नाटक के बेंगलुरु से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। संपन्गीरामनगर इलाके के एक अपार्टमेंट में चौथी मंजिल से एक महिला ने अपनी 4 साल की बेटी को नीचे फेंक दिया। बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना गुरुवार की है। 


मानसिक रूप से विक्षिप्त अपनी चार वर्षीय बेटी की हत्या करने के आरोप में बेंगलुरु पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी एक दंत चिकित्सक है। बताया जा रहा है कि बेटी को फेंकने के बाद महिला ने खुद भी अपार्टमेंट से कूद कर जान देने की कोशिश की, लेकिन मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने उसे खींचकर बचा लिया। महिला को लगता था कि उसकी बेटी उसके करियर की प्रगति में बाधा बन रही है।


बेंगलुरु के एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई है। बताया जा रहा है कि महिला पेशे से डेंटिस्ट है। वह अपनी बेटी के साथ दोपहर करीब 3 बजे अपने फ्लैट की बालकनी में टहल रही थी। इस दौरान अचानक से उसने अपनी बेटी को नीचे फेंक दिया। बच्ची ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 


सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि बच्ची को नीचे फेंकने रे बाद महिला खुद रेलिंग पर चढ़ गई। कुछ सेकंड तक वहीं ऐसे ही खड़ी रही। ऐसा लग रहा है जैसे वह खुद कूदने की तैयारी कर रही है। आवाज सुनकर कुछ पड़ोसी वहां आ गए। उन्होंने तुरंत महिला को रेलिंग से नीचे खींच लिया और पुलिस को घटना की सूचना दी।