Breaking News :

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और मंत्री मो अकबर एक समारोह में आए आमने -सामने फिर जो हुआ उसे देख सब रह गए दंग , देखें पूरी खबर

भाजपा विधायक शिवरतन शर्मा के बेटे की शादी हुई। बारनवापारा के फॉरेस्ट एरिया में लगाए गए इसी शादी के टेंट की वजह से बवाल हुआ था। विवादों में छाई इस शादी का समारोह बारनवापारा से 20 किलोमीटर दूर बरबसपुर के मोएरा रिसॉर्ट में शनिवार को हुआ। अब इस कार्यक्रम की तस्वीरें सामने आई हैं। विधायक शिवरतन शर्मा ने बेटे की शादी में शाही बंदोबस्त किया था। पंडाल की सजावट, इवेंट और पूरे मैनेजमेंट के लिए रायपुर और आस-पास के शहरों के एक्सपर्ट टीम ने जिम्मा संभाला था।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, कई सांसद विधायक, प्रदेश की कांग्रेस सरकार के मंत्री समेत कई अफसर भी इस शाही कार्यक्रम मेें शामिल हुए। इस कार्यक्रम में एक दूसरे के राजनीतिक प्रतिद्वंदी, भाजपा के डॉ रमन और कांग्रेस के मंत्री मो अकबर एक साथ आस-पास बैठकर हंसी मजाक करते दिखे। हाल ही में कवर्धा में हुए धार्मिक बवाल की वजह से अकबर भाजपा के निशाने पर थे। मगर शादी के कार्यक्रम में दोनों नेताओं को देखकर लगा कि कुछ हुआ ही नहीं था। कवर्धा डॉ रमन सिंह का घरेलू इलाका है, पिछले विधानसभा चुनाव में यहीं से अकबर जीते थे।