Breaking News :

CG: तीन युवकों की मौके पर मौत, तेज रफ़्तार ट्रेलर से बाइक सवारों को रौंदा

रायगढ़। जिले में हुए सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई है। यहाँ तेज रफ़्तार ट्रेलर ने बाइक सवार युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद से आरोपी ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। मामला खरसिया थाना क्षेत्र का है। मृतकों की पहचान रूप सिंह अगरिया, नारायण अगरिया, भुनेश्वर राठिया के रूप में हुई है। 




जानकारी के अनुसार,  बिलासपुर-रायगढ़ नेशनल हाईवे 49 में बरगढ़ घाट के पास तेज रफ्तार ट्रेलर ने मोटरसाइकिल को पीछे से ठोकर मार दी। ट्रेलर की ठोकर से बाइक सवार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी ट्रेलर चालक वाहन लेकर फरार हो गया। हादसे की सूचना के बाद खरसिया पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को सिविल अस्पताल खरसिया पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। 


बताया जा रहा है की तीनो युवक दो बाइक में ग्राम बांधापाली करतला जिला कोरबा से बरगढ़ मंदिर दर्शन के लिए आए थे, पूजा के बाद दो अलग-अलग बाइक पर सवार होकर वापस घर जा रहे थे कि बरगढ़ घाट से 100 मीटर आगे हाइवे पर पीछे से एक ट्रेलर वाहन साथियों के मोटर सायकल को ठोंकर मारी। पुलिस आरोपी चालक की तलाश में जुटी है।