Breaking News :

मैच के दौरन प्रेमिका करने जा रही थी Kiss तभी प्रेमी पब्लिक के सामने ने कर दिया कुछ एैसा , देखे वीडियो

आईपीएल 2022 के 10वें मुकाबले के दौरान स्टेडियम में कुछ ऐसा हुआ था, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इस मैच के दौरान स्टेडियम में बैठे दर्शकों के बीच एक कपल Kiss करते हुए कैमरे में कैद हुआ था. इसी तरह की एक वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हालांकि यह वीडियो IPL के मैच के दौरान की नहीं है, बल्कि किसी और मैच के दौरान का है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का और एक लड़की स्टेडियम में मैच का लुत्फ उठाने गए थे. उनकी हरकतें देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका हैं. स्टेडियम में मैच देखने के दौरान दोनों काफी एंजॉय करते देखे जा सकते हैं. इस बीच प्रेमी को न जाने क्या सूझता है, वह अपनी प्रेमिका के साथ प्रैंक करने के बारे में सोचता है. वीडियो में इसके बाद जो होता है, उसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

वीडियो इतना मजेदार है कि इसे कुछ ही समय में हजारों बार देखा जा चुका है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी मैच के दौरान स्टेडियम खचाखच भरा हुआ है और बहुत सारे दर्शक मैच का लुत्फ उठा रहे हैं. यहीं पर एक प्रेमी-प्रेमिका भी मैच का लुत्फ उठाते दिखाई दे रहे हैं. तभी प्रेमी को अपनी प्रेमिका के साथ प्रैंक करने का मन हुआ. इसके बाद उसने भरे स्टेडियम में प्रेमिका से Kiss की डिमांड कर डाली. देखें वीडियो- 


वीडियो में देख सकते हैं कि प्रेमी के डिमांड को प्रेमिका मना नहीं कर पाई और उसकी बातों में आ गई. इसके बाद जैसे ही वो Kiss करने के लिए आगे बढ़ती है. वैसे ही प्रेमी अपना मुंह पीछे कर लेता है. इससे प्रेमिका सबके सामने हंसी का पात्र बन जाती है. सबसे मजेदार चीज यह है कि कैमरामैन ने इसी दौरान पूरा दृश्य अपने कैमरे में कैद कर लिया. अब यह दृश्य काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर giedde नाम के अकाउंट से अपलोड किया गया है.