Breaking News :

होली पर लोगों के बीच धमाल मचाने के लिए फिल्म "तहीं बनबे मोर दुल्हनियाँ" का, तैं हां आजा गोरी रे" गाना आज होगा यूटयूब पर रिलीज..

छत्तीसगढ़िया होली मनाने के लिए हो जाइए तैयार, क्यूं की आ रहा है इस बार, धमाकेदार और नाचने पे मजबूर कर देने वाला गाना "तैं हां आजा गोरी रे" । ये गाना है छत्तीसगढ़ की बहुप्रतीक्षित फिल्म "तहीं बनबे मोर दुल्हनियाँ" का, जिसे छत्तीसगढ़। और मुंबई की टीम ने इसे आपके सामने लाने की तैयारी कर ली है। छत्तीसगढ़ के मशहूर कलाकार अनीकृति चौहान और दिलेश साहू साथ आए हैं आपकी होली को और ज्यादा रंगीन बनाने के लिए। फिल्म के निर्माता नीरा वर्मा और होमन देशमुख ने सिर्फ उम्दा कलाकार ही नही एक बहुत ही उम्दा टीम के साथ इस फिल्म को फिल्माया है। डांस से लेकर एक्शन तक, हंसी से लेकर भावुक पलों तक,  हर सीन आपको देगा कुछ खास। और हर सीन को अपनी अदाकारी से सजाया है हमारे छत्तीसगढ़ के कमाल कलाकार उपासना वैष्णव, अनिल शर्मा , पुष्पेंद्र सिंह, जीतू शर्मा , अंकित सिंहदेव, हेमा शुक्ला और अन्य कलाकार।


और इसी तरह आपकी इस बार की होली भी कुछ खास होने वाली है इस गाने के साथ। एन वी एंटरटेनमेंट और एच डी प्रोडक्शन के बैनर तले और सह निर्माता संजय लाल द्वारा निर्मित फिल्म का ये गाना आपके सामने  8 मार्च को प्रस्तुत होगा "शटअप बॉक्स छत्तीसगढ़" पर। 


शटअप बॉक्स छत्तीसगढ़ के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पे नज़र बनाए रखें।