Breaking News :

टीवी शो उतरन की संस्कारी बहू ने शर्ट का बटन खोल कर दिया किलर पोज , देखे तस्वीर...

उतरन' फेम टीना दत्ता  अपने ने अपने एक्टिंग के दम पर घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. खास बात ये है कि आज भी बहुत से लोग उन्हें 'इच्छा' के नाम से ही जानते हैं. टीवी की ये संस्कारी बहू टीना वाकई असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं. इस बात का सबूत है उनका इंस्टाग्राम अकाउंट. वह पिछले काफी समय से लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं. 



मशहूर अदाकारा जितनी एक्टिंग में उस्ताद हैं उतना ही वो अपने फैंस को मदहोश करने में भी माहिर हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर टीना दत्ता का बोल्ड अवतार सामने आया है और इस बार तो एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपने शर्ट के बटन ही खोल लिए. टीना का ये अंदाज काफी वायरल हो रहा है.


 एक्ट्रेस एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में टीवी की आदर्श बहू टीना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर लोग मदहोश हो गए हैं. सामने आई तस्वीरों में टीना को येलो शर्ट और मैचिंग शॉर्ट्स पहने देखा जा सकता है. इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ब्रालेट पेयर की है. बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ते हुए टीना ने इस बार शर्ट के बटन खोल दिए हैं. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को ओपन टच दिया है.