Breaking News :

स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने , जिंदा व्यक्ति को कर दिया मृत घोषित , ज्यादा जानकारी के लिए देखे पूरी खबर

रायपुर। प्रदेश की राजधानी में स्वास्थय विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। देश में आए कोविड दुसरी लहर में आए सक्रमित होने के उपचार के लिए भर्ती हुए जहां से इलाज के बाद वो स्वास्थ हो कर अपने घर चले गये लेकिन तीन लोगो को फाइलों मे मृत घोषित कर दिया गया है। मामले की खबर तब सामने आई जब पीड़ितो ने प्रशासन से अपने नाम को मृत सूची से हटाने के लिए आग्रह किया है। 


बता दे कि पूरा मामला रायपुर जिला का है जहां बीते वर्ष कोरोना के दुसरे लहर में अभनपुर निवासी नीलकठ सिन्हा, टोकरो गांव निवासी उतरा पाल वा रायपुर निवासी कुमारी बाई राजपुत कोरोना के चपेट में आगये थे जिसके बाद इन्हे उपचार के लिए माना अस्पताल व इंडोर स्टेडियम भर्ती हुए थे जहां उपचार के बाद ये सभी ठिक हो कर घर चले गये। लेकिन इन सब को फाइलो में मृत घोषित कर दिया गया था । इसके बाद इन्हे अपना नाम मृत सूची में होने की बात चली जिसके बाद सभी पीड़ितो ने प्रशासन से अपना नाम हटाने की मांग की है। तभी इस मामले का खुलासा हुआ है। 


जिसके बाद इस मामले को लेकर स्वास्थ विभाग और प्रशासन से बात की गई तो दोनो ने इस को लेकर अपना पल्ला झाड़ लिया है। साथ सीएमएचओ डॉ मीरा बघेल से इस बारे में बात की गई तो कहां कि इस मामले को लेकर कोई खबर नही है। जांच के बाद ही कुछ कह पाउंगी.