Breaking News :

अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म के शूटिंग सेट से एक वीडियो किया शेयर , मसूरी की खूबसूरती वादियां और बर्फबारी का लुफ्त उठाते नजर आए अभिनेता , आप भी देखें वीडियो

 हाल ही में अक्षय ने अपने सोशल मीडिया पर 'रामसेतु' फिल्म के शूट के खत्म होने की एक वीडियो पोस्ट की थी और बताया था कि वो शूट खत्म कर चुके हैं. उसके कुछ ही दिन बाद फिर अक्षय ने एक नई फिल्म के शूटिंग सेट से एक वीडियो शेयर की है. वो बिना किसी ब्रेक के अपनी नई फिल्म की शूटिंग में लग गए हैं. अक्षय में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके बताया कि वो मसूरी में शूटिंग कर रहे हैं. इस वीडियो में मसूरी की खूबसूरती वादियां और वहां होती बर्फबारी का नजारा दिख रहा है. अक्षय इस दौरान पुलिस की वर्दी पहने हुए नजर आए हैं. वो मसूरी में शूट करने को अपना सपना बात रहे हैं.

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में अक्षय पुलिस की वर्दी पहने हुए हैं. वो मसूरी में शूटिंग कर रहे हैं. मसूरी में हो रही बर्फबारी को कैमरे में कैद किया है. इस बर्फबारी में एक्टर पूरी तरह एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो ऑयर अरिजीत सिंह का 'दिल ना जानेया' गाना लगा हुआ है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं कि मेरे पास ऐसी जॉब है जिसकी मदद से मैं इतने खूबसूरत अनुभव ले पाता हूं. मसूरी तुम्हारे यहां शूट करना मेरा सपना था. मसूरी में बहुत बर्फबारी चल रही है. वीडियो में साफ नजर आ रहा है वहां बहुत प्यारा मौसम है.
अक्षय कुमार मसूरी में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. ये तमिल की सुपरहिट सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'रतस्सन' की हिंदी रिमेक है. इसमें अक्षय कुमार एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं. ये फिल्म बहुत खास और अलग होने वाली है. अक्षय इसके अलावा जल्द ही होली पर दर्शकों के बीच 'बच्चन पांडे' लेकर आने वाले हैं. इसके बाद वो 'पृथ्वीराज' में नजर आएंगे. उनकी कई फिल्में अभी लाइन में लगी हुई हैं. उन्हें दर्शक 'ओह माय गॉड 2', 'गोरखा', 'राम सेतु' और 'रक्षाबंधन' में नजर आएंगे. उन्होंने हाल में ही इमरान हाशमी के साथ 'सेल्फी' में काम करने का भी ऐलान किया है.