Breaking News :

CG: व्यापारी के बेटे ने की आत्महत्या! सुसाइड नोट में लिखा- मम्मी - पापा, मैं ऐसे नहीं जी सकता......

दुर्ग। जिले के शिवनाथ नदी में 2 युवकों का शव मिला है। दोनों के शव को पुलिस ने नदी से बाहर निकाल लिया है। इनमे से एक युवक की पहचान ऋषभ सिंघल के रूप में हुई है। वही पुलिस दूसरे युवक की पहचान करने में जुटी है। ऋषभ सिंघल के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमे ऋषभ ने आत्महत्या के कारणों का जिक्र किया है। 



जानकारी के अनुसार, राजनांदगांव के वर्धमान नगर निवासी ऋषभ सिंघल जिम जाने की बात कहकर घर से निकला था। वह देर रात तक घर नहीं पहुंचा। इसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर जांच शुरू। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन निकाला तो वह दुर्ग का मिला। पुलिस लोकेशन के आधार पर शिवनाथ नदी के पास पहुंची तो वहां ऋषभ की बाइक चप्पल व कपड़े मिले। जब उसके मोबाइल में फोन किया गया तो वह नहीं लगा। इसके बाद एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। एसडीआरएफ की टीम ने कई घंटे की खोज के बाद ऋषभ का शव बरामद कर लिया। वही इस दौरान नदी से पुलिस को एक और युवक का शव मिला है। हालांकि उसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। 


ऋषभ के कपड़ों से एक सुसाइड लेटर मिला है। उसमें उसने अपने माता पिता से मॉफी मांगते हुए लिखा है कि "मुझे माफ कर देना। मैं इस तरह अब और नहीं रह सकता हूं। इतने दिन तक आप लोगों का का चेहरा देखकर जिंदा रहा, लेकिन अब इस तरह और नहीं जी सकता हूं। इसलिए मैं खुदकुशी करने जा रहा हूं।"