Breaking News :

युवती का अपहरण कर किडनैपर्स ने मांगी 15 लाख रुपये की फिरौती

कोरबा. बांगों थानांतर्गत ग्राम पंचायत लेपरा के आश्रित ग्राम चुनभट्ठी में युवती को अगवा करने का मामला सामने आया है. अपहरणकर्ता 15 लाख रुपये फिरौती की मांग कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक 27 वर्षीय संतोषी सिलाई सीखने के लिए घर से निकली थी. इस दौरान उसका अपहरण हो गया.

घटना के बाद से परिजनों में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कॉल डिटेल निकाल कर कई लोगों से पूछताछ की जा रही है. घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

अपहरणकर्ता का ऑडियो आया सामने

मामले में अपहरणकर्ताओं का ऑडियो भी सामने आया है. जिसमें वो लोग कह रहे हैं कि- अगर संतोषी चाहिए तो 15 लाख रुपये हार्ड कैश हमको चाहिए. इस पर परिजनों ने इतना पैसा देने में असमर्थता जताई, जिस पर अपहरणकर्ता ने कहा कि हमें जल्दी नहीं है, आप बंदोबस्त कीजिए, जितना हो सकता है उतना. लेकिन 10 लाख से उपर होना चाहिए, लड़की की चिंता मत करो, कहां आना है, कैसे पैसा देना है ये कुछ दिन में मैं रात में फोन करके बताउंगा. और पुलिस केस हुआ तो सोच लेना.

मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि 28 वर्षीय युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. इसके बाद परिजनों के पास कुछ फोन कॉल्स आए, जिसमें बताया गया कि लड़की उनके पास है. इस पर बांगो थाना में आईपीसी की धारा 364 और 365 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है. एएसपी ने बताया कि इस मामले में फोन कॉल्स की डिटेल्स चेक की जा रही है, परिजनों का बयान भी लिया जा रहा है, वहीं आगे की कार्रवाई जारी है.