Breaking News :

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो के पूरे हुए साढ़े 3 हजार एपिसोड

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) सबसे पसंदीदा टीवी शोज में से एक है. इस शो के हर किरदार को दर्शक इतना पसंद करते हैं शो का सिलसिला 2008 से जो शुरू हुआ अब तक जारी है. इस सफर के दौरान कोरोना महामारी भी आई तो शो के कई मशहूर कलाकारों ने शो का साथ छोड़ा. तमाम तरह के उतार-चढ़ाव का सामना करते हुए इस शो ने 35 सौ यानी साढ़े 3 हजार एपिसोड पूरे कर लिए हैं. ये शो मेकर्स के लिए एक बड़ा अचीवमेंट हैं. शो के निर्देशक मालव राजदा (Malav Rajda) ने  सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है.


मालव राजदा ने इंस्टाग्राम पर 2 तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें बैलून से सजावट कर बताया है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने 3500 एपिसोड पूरे कर लिए है. इस शानदार सफर को पूरा करने में शो से जुड़े सभी कलाकारों और मेकर्स के साथ-साथ सबसे अधिक योगदान दर्शकों का है.


लम्हों का नाम है जिंदगी

मालव राजदा ने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी साझा करते हुए लिखा ‘जिंदगी माइलस्टोन का नहीं बल्कि लम्हों का नाम है..और 3500 एपिसोड की इस जर्नी में अनगिनत लम्हे हैं..इस शानदार जर्नी के लिए हमारी पूरी टीम का शुक्रिया…और सबसे बड़ा धन्यवाद दर्शकों का, जिन्होंने इसे संभव बनाया’.


फैंस भी दे रहे शानदार सफर की बधाई

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’  के इस शानदार सफर की जानकारी मिलते ही फैंस जमकर लाइक करते हुए पूरी टीम को बधाई दे रहे हैं. बता दें कि लेखक-निर्माता असित कुमार मोदी का ये शो टीवी पर सबसे लंबे समय चलने वाले शो में से एक है. पिछले 14 बरस से चल रहे इस साफ सुथरे मनोरंजन से भरपूर शो को दर्शक बहुत पसंद करते हैं.


दर्शकों को मिलता है साफ-सुथरे अंदाज में मनोरंजन

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में असित कुमार मोदी ने बताया था कि ‘जब से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टेलीकास्ट हो रहा है, तब से दर्शक के टेस्ट में काफी बदलाव आया है. ये एक बड़ी चुनौती है, जिसे लेकर कोशिश कर रहे हैं. हमारे वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं. हमारा शो दर्शकों को हंसाता है साथ ही सामाजिक मुद्दों को भी पेश करता है’.