Breaking News :

23 जनवरीःआज कैसा रहेगा आपका दिन और किन उपायों से आप उसे बेहतर कर सकते हैं, पढे पूरी खबर..

आज माघ कृष्ण पक्ष की उदया तिथि पंचमी और रविवार का दिन है। पंचमी तिथि आज सुबह 9 बजकर 13 मिनट तक रहेगी। उसके बाद षष्ठी तिथि लग जाएगी। आज दोपहर पहले 11 बजकर 9 से शुरू होकर कल सुबह 10 बजकर 20 मिनट तक सभी कार्यों में सफलता दिलाने वाला रवि योग रहेगा। साथ ही आज दोपहर पहले 11 बजकर 9 मिनट तक उत्तरा फाल्गुनी नक्षत्र रहेगा। आज कैसा रहेगा आपका दिन और किन उपायों से आप उसे बेहतर कर सकते हैं।


मेष राशि-आज आपके परिवार में किसी शुभ और मांगलिक कार्यक्रम पर चर्चा हो सकती है, जिसमें सभी परिवार के सदस्य एकजुट होकर बातचीत करते नजर आएंगे, जिससे पारिवारिक एकता में भी वृद्धि होगी। आज आपको अपनी माता जी से किसी भी बहसबाजी में पड़ने से बचना होगा। यदि आज वह आपको किसी कार्य को करने के लिए मना करें, तो उनकी बात मानना बेहतर रहेगा। 


वृष राशि-आज का दिन आपके लिए कुछ तनावग्रस्त रहने वाला है, जिसके कारण आप परेशान रहेंगे। आज आप अपने किसी मित्र से भी मदद मांग सकते हैं, जिसके मिलने से आपकी काफी समस्याएं भी हल होंगी। बिजनेस कर रहे लोगों को आज जोखिम उठाने से बचना होगा, नहीं तो बाद में उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। 


मिथुन राशि-आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है। आज आपको व्यवसाय में लंबे समय से रुका हुआ धन प्राप्त होने से आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी, जिसके कारण आप कुछ दिन भविष्य के लिए भी संचय करने में सफल रहेंगे, लेकिन आज आपको अपनी संतान की शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है


कर्क राशि-आज आपका दिन यात्रा में व्यतीत हो सकता है. दोस्तों के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं। आपके कुछ महत्वपूर्ण काम अधूरे रह सकते हैं। आपको कोई भी फैसला बहुत सोच समझकर लेना चाहिए। निवेश के लिए दिन अच्छा है। अगर आप नौकरी कर रहे हैं तो आपको अपने सीनियर से बात करते समय थोड़ा ध्यान रखना चाहिए। 


सिहं राशि-सितारों के प्रभाव से आज आपके रिश्ते की गहराई बढ़ेगी. अगर आप किसी मामले में परेशानी का सामना कर रहे हैं तो अपने पार्टनर से सलाह लें। यह आपके लिए सबसे अच्छा रहेगा। एक दूसरे को प्राथमिकता दें। आपके करियर में कुछ समस्याएं आ सकती हैं, जिससे आप तनाव में आ सकते हैं। 


कन्या राशि-आज आपका स्वाभिमान बना रहेगा. आप किसी असहाय व्यक्ति की मदद भी कर सकते हैं। आपके धन का उपयोग किसी धार्मिक कार्य में भी हो सकता है। जिन गलतफहमियों के कारण आपका रिश्ता पिछले कुछ समय से ठीक नहीं चल रहा था, आज उन्हें दूर किया जा सकता है।


तुला राशि-आज आपके भाग्य के सितारे बुलंद होंगे। कामकाज में आपको सफलता मिलेगी। आपका दाम्पत्य जीवन खुशहाल बना रहेगा। अगर आप किसी धार्मिक संस्थान से जुड़े हैं, तो आपको लाभ होगा। आज का दिन व्यावसायिक प्रगति के लिए अनुकूल है। आज आप किसी नये काम की शुरुआत करने का मन बनायेंगे। आपका स्वास्थ्य फिट पूरे होंगे।


वृश्चिक राशि-आज आपका दिन शानदार रहेगा। आज बेस्ट फ्रेंड से फोन पर आपकी लंबी बातचीत होगी। इस राशि की महिलाओं को आज के दिन कोई अच्छी खबर पता चलेगी। आपका आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा और भी बेहतर रहेगा। आपको माता-पिता का पूरा सहयोग प्राप्त होगा, जिससे आप जीवन में आगे बढ़ने में सक्षम होंगे। 


धनु राशि-आज आपका दिन सामान्य रहेगा। आपका मन सामाजिक कार्यों की तरफ रहेगा। साथ ही पड़ोसियों के बीच आपके किसी पुराने कार्य को लेकर तारीफ होगी। आर्थिक लाभ के लिए आपको मेहनत ज्यादा करनी पड़ेगी। आप किसी नए काम के लिए प्लानिंग भी करेंगे। कुछ नए कॉन्टेक्ट्स आपकी लिस्ट में शामिल होंगे। 


मकर राशि-आज आपके मन में नए-नए विचार आयेंगे। आप किसी काम के लिए नई योजना बनायेंगे। आपके आय के स्रोतों में वृद्धि होगी। प्राइवेट नौकरी करने वालों को आज कोई नया प्रोजेक्ट मिलेगा। छात्र अपने मित्रों के साथ किसी सब्जेक्ट को लेकर चर्चा करेंगे। आज किसी तरह के व्यर्थ के झगड़े में पड़ने से आपको बचना चाहिए। 


कुंभ राशि-आज आपका दिन उत्तम रहेगा। आप किसी काम में बेस्ट परफॉरमेंस देने के लिए कुछ नया करेंगे। करियर के लिए आज का दिन मील का पत्थर साबित होगा। किसी काम के पूरे होने पर आपको प्रसन्नता होगी। साथ ही हर कोई आपकी बातों को ध्यान से सुनेगा। आपके काम में सीनियर्स का पूरा-पूरा योगदान रहेगा। 


मीन राशि-आज आपका दिन बढ़िया रहेगा। धार्मिक कार्य में मन लगायेंगे। आपकी कोई इच्छा पूरी हो जायेगी। कुछ लोगों से आपको शुभ काम में मदद भी मिलेगा। रिश्तों में विश्वास बना रहेगा। जीवनसाथी से आपको पूरा सहयोग मिलेगा। अधिकारियों से मिला प्रोत्साहन आपके उत्साह को बढ़ा देगा।