Breaking News :

वैलेंटाइन डे के एक दिन पहले प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दे दी जान, परिजनों ने शव लेने से किया मना..

राजस्थान राज्य के गंगापुर सिटी तहसील क्षेत्र के मीणा बड़ौदा गांव के एक युवक युवती ने  वैलेंटाइन डे से पहले फांसी के फंदे पर लटककर खुदकुशी कर लिया है। उक्त मामला जहाँ शनिवार शाम प्रेमी जोड़े का शव घने जंगल में एक पेड़ से लटका हुआ मिला, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद वजीरपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर, दोनों शवों को उतारा।


वजीरपुर थाना पुलिस के अनुसार मृतक शबनम (20) पुत्री नेमीचंद निवासी बडौली व रणजीत (25) पुत्र श्रीफल मीना बड़ौदा के रहने वाले थे। मामले में युवती के पिता ने 10 फरवरी को वजीरपुर थाने में युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। दोनों कॉलेज में पढ़ते थे और 9 फरवरी को घर से किसी को बिना बताये निकले थे। वहीं युवती के पिता ने रणजीत पर शक जाहिर किया था। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर शनिवार देर शाम गंगापुर सिटी के जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। रविवार सुबह मेडिकल बोर्ड ने दोनों के सव का पोस्टमार्टम कराया।


दोनों के शव परिजनों से लेने के लिए पुलिस और प्रशासन की ओर से समझाइश की गई, लेकिन परिजनों की ओर से शव नहीं लिये गये। जिसके बाद प्रशासन की ओर से शवों का अंतिम संस्कार कराया गया। दोनों शवों का अन्तिम संस्कार नगर परिषद और पुलिस की मौजूदगी में चूलीगेट के पास स्थित मोक्षधाम पर अंतिम संस्कार किया गया। परिजन उनके रिश्ते से राजी नहीं थे।