Breaking News :

मिरर सेल्फी लेते हुए दिशा पाटनी ने दिया खास पोज . इंटरनेट का पारा हुआ हाई. देखें तस्वीरें

एक्ट्रेस दिशा पाटनी खुबसुरत एक्ट्रेस में से एक है दिशा अपनी अभिनय से लोहा मनवा चुकी है. दिशा अक्सर अपनी हॉट बोल्ड फोटो शेयर कर फैंस के दिलो की धड़कन को बढ़ाती रहती है। दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम में अच्छी खासी फैंन फॉलोविग है। एक बार फिर दिशा पाटनी ने इंटरनेट पर तबाही मचा दी है. उन्होंने अपनी एक ऐसी फोटो पोस्ट कर दी है जिसे देखकर फैंस मदहोश होने लगे हैं. कमेंट सेक्शन में आग लग गई है.


फोटो में दिशा पाटनी  ब्लैक कलर की ब्रा पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने मिरर के सामने ऐसी सेल्फी क्लिक की है जिसमें वह हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं. तस्वीर में दिशा का चेहरा तो नहीं दिख रहा है लेकिन उन्होने अपने टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट कर फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं. उन्होंने अपनी इस सेल्फी को वॉशरूम में क्लिक की है जो इंटरनेट पर जमकर तहलका मचा रही है. 

दिशा की हॉटनेस पर फैंस फिदा हो गए हैं. कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ हो रही है. एक यूजर ने लिखा, हॉटी डॉल. दूसरे ने कमेंट किया, मैम आप बहुत खूबसूरत हैं. किसी ने उन्हें सेक्सी कहा है तो किसी की नजर उनकी पतली कमर पर टिक गई है. फोटो को जमकर लाइक और शेयर किया जाता है.