Breaking News :

छात्राओं से अश्लील हरकत करने वाले शिक्षक को पुलिस ने किया गिरफ्तार..

जांजगीर। छात्राओं से अश्लील हरकत करने वाले प्रायमरी स्कूल के टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी शिक्षक प्रायमरी स्कूल में पदस्थ है जहां वह क़ई दिनों से वह इस तरह के कृत्य को अंजाम दे रहा था। परिजनों ने शिक्षक के इस कृत्य पर जम कर हंगामा मचाया था जिसके बाद प्रशासनिक व शिक्षा विभाग के अधिकारी भी स्कूल पहुँचे थे। पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर आज न्यायिक रिमांड में भेजने हेतु अदालत में पेश किया है। 

 मिली जानकारी के अनुसार हसौद थाना क्षेत्र के ग्राम झरप में शासकीय प्राथमिक शाला सन्चालित है। यहां राघवेंद्र तिवारी सहायक शिक्षक के पद पर पदस्थ है। छात्राओं के अनुसार शिक्षक तिवारी किसी न किसी बहाने से उनके संवेदनशील अंगों पर हाथ फेरते है जिससे वो असहज हो जाती है। इसकी शिकायत उन्होंने स्कूल के प्रधान पाठक से की थी जिस पर उन्होंने शिक्षक राघवेंद्र तिवारी को समझाईश दी थी पर उनकी हरकतें जारी रही। तब छात्राओं ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। 

जानकारी मिलने पर परिजन बड़ी संख्या में स्कूल पहुँच गए और हंगामा मचाना शुरू कर दिया। परिजनों के हंगामे की खबर मिलने पर सँयुक्त कलेक्टर,एसडीएम ड़ीईओ बीईओ भी स्कूल पहुँच गए। यहां छात्राओ के परिजनों ने अफसरों को शिक्षक की करतूतों से अवगत करवाया। मामले की गम्भीरता को देखते हुए एसपी अभिषेक पल्लव ने तत्काल महिला एडिशनल एसपी पद्मश्री तंवर को स्कूल भेजा। जहां एडिशनल एसपी ने छात्राओं को भरोसे में लेकर बात की,जिसमे छात्राओं ने शिक्षक की करतूतों की जानकारी दी। एडिशनल एसपी ने पीड़ित छात्राओं का बयान दर्ज किया जिसके बाद आरोपी शिक्षक राघवेंद्र तिवारी के खिलाफ पॉक्सो,छेड़छाड़ व एक्ट्रोसिटी का अपराध दर्ज किया गया। आरोपी शिक्षक राघवेंद्र तिवारी को गिरफ्तार कर आज न्यायिक रिमांड में भेजने हेतु अदालत में पेश किया गया है।