Breaking News :

रुबीना बाजवा ने आनंद कारज समारोह में गुरबख्श चहल से की शादी, कलगी सजाती दिखीं नीरू बाजवा


हर लड़की का सपना होता है कि उसकी शादी एक परफेक्ट फेयरीटेल वेडिंग जैसी हो। वहीं जब उसका ये सपना हकीकत में बदलता है तो वो दिन लड़की के लिए यादगार बन जाता है। हाल ही में पंजाबी एक्ट्रेस और नीरू बजावा की बहन रुबीना बाजवा ने इसी पल को जी रही हैं। रुबीना ने हाल ही में मेक्सिको में अपने जीवन के प्यार गुरबख्श सिंह चहल संग शादी रचाई। कपल ने गुरूद्वारा में लावां फेरे लिए। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो रुबीना रेड कलर के शरारा सूट में खूबसूरत दुल्हन बनीं।


हाथों में लगी मेहंदी, चूड़ा, कलीरे, मांग टीका,नथ, नेकलेस दुल्हन बनीं रुबीना के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। वहीं उनके दुल्हे राजा व्हाइट शेरवानी में काफी जच रहे हैं। गुरबख्श सिंह चहल ने शेरवानी के साथ रेड कलर का दोशाला लिया हुआ था।



नीरू ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी प्यारी बहन रुबीना के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। इसके साथ नीरू बाजवा ने एक तस्वीर भी पोस्ट की है जिसमें वह दूल्हे गुरबख्श को उनके बड़े दिन के लिए तैयार होने में मदद करती दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'मेरे भाई। हमें आप पर गर्व है। खूबसूरत दिन...वास्तव में ऐसा लगता है कि हम वास्तव में एक परिवार हैं।' बता दें कि रुबीना बाजवा और गुरबख्श चहल सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और एक्ट्रेस ने साल 2019 में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू मेंअपने रिश्ते को कबूल किया था।