Breaking News :

राधेश्याम फिल्म का लंबे संमय से इंतजार कर रहे लोगो के लिए खुशखबरी, इस दिन होगी फिल्म होगी रिलीज..

सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. फिल्म 14 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चक्कर में फिल्म का रिलीज डेट को पोस्टपोंड कर दिया गया था. अब फिल्म के बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं प्रभास के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है. फिल्म की नई रिलीज डेट को आज मेकर्स ने रिवील कर दिया है. फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में ही रिलीज होने जा रही है.

‘राधे श्याम फिल्म्स की तरफ से एक ट्वीट किया गया है, जिसमें आज सुबह फैंस को इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर गुड न्यूज शेयर की गई है. ट्वीट में बताया गया है, ‘रोमांचकारी प्रेम कहानी की नई रिलीज डेट है! राधेश्याम 11 मार्च को सिनेमाघरों में! इसके साथ #RadheShyamOnMarch11 हैशटैग दिया गया है.




जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से दर्शकों के बीच इसे थिएटर में देखने की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. ‘राधे श्याम’ में पूजा और प्रभास पहली बार पर्दे पर एक साथ रोमांस करते नजर आएंगे. फिल्म में प्रभास स्टीरियस लवर बॉय विक्रम आदित्य के किरदार में हैं, जो हाथ देखकर लोगों का भविष्य पढ़ लेता है और जब इनकी मुलाकात प्रेरणा यानी पूजा से होती है तो उन्हें दिल दे बैठता है.

बता दें, ‘राधेश्याम’ यूरोप में स्थापित एक महाकाव्य प्रेम कहानी मानी जा रही है. फिल्म में ‘पैन इंडिया’ स्टार प्रभास और पूजा हेगड़े प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म में सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर सहित कई अन्य कलाकार शामिल हैं. फिल्म भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित है.