Breaking News :

Jio ने लॉन्च किया सस्ता रिचार्ज प्लान, सिर्फ 61 रुपये में मिलेगा 5G डेटा, जानिए डिटेल्स


Jio ने नए प्लान का ऐलान किया है। इस रिचार्ज को उन यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया है, जो 5G में अपग्रेड करना चाहते हैं। वैसे तो कंपनी के ज्यादातर प्लान्स 5G एलिजिबिलिटी के साथ आते हैं। मगर कुछ रिचार्ज में यूजर्स को 4G डेटा ही मिलता है। ऐसे यूजर्स जियो के नए प्लान को खरीदकर 5G में अपग्रेड कर सकते हैं। जियो 5G के लॉन्च के बाद से बहुत से लोग 5G प्लान्स का इंतजार कर रहे हैं। कंपनी ने अलग से कोई प्लान लॉन्च नहीं किया है, लेकिन कुछ रिचार्ज के साथ यूजर्स को 5G एलिजिबिलिटी मिल रही है। वहीं जिनके साथ 5G एलिजिबिटी नहीं मिल रही, उसके लिए जियो ने इस रिचार्ज प्लान को 5G अपग्रेड के नाम से पेश किया है।


Jio 61 रुपये में क्या-क्या दे रहा है?

इसमें यूजर्स को 5G डेटा मिलता है. रिचार्ज की कीमत 61 रुपये है। जियो का ये प्लान एक डेटा वाउचर है। इसमें आपको कोई दूसरा बेनिफिट नहीं मिलता है। यानी आपको इस रिचार्ज प्लान में कॉलिंग या SMS बेनिफिट्स नहीं मिलेंगे। इसमें यूजर्स को 6GB 5G डेटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स अनलिमिटेड 5G डेटा यूज करने के लिए एलिजिबल होंगे। इस प्लान की कोई वैलिडिटी नहीं है, बल्कि ये एक्टिव प्लान की वैलिडिटी तक काम करेगा।


जियो के इस ऑफर का फायदा 119 रुपये, 149 रुपये, 179 रुपये, 199 रुपये और 209 रुपये पर मिलेगा। इसके ऊपर के रिचार्ज प्लान्स 5G एलिजिबिलिटी के साथ आते हैं। हालांकि, इसका ये मतलब नहीं है कि इस प्लान के बाद आपके फोन में 5G नेटवर्क आने लगेगा। अगर आपके पास एक 5G स्मार्टफोन और आप उन एरिया में रहते हैं, जहां Jio 5G उपलब्ध है, तो ही आपको 5G नेटवर्क मिलेगा। वहीं जियो की 5G सर्विस अभी तक सभी के लिए लाइव नहीं की गई है, बल्कि ये चुनिंदा यूजर्स को ही मिल रही है। कंपनी की 5G सर्विस यूज करने के लिए आपके पास Jio Welcome Offer होना चाहिए। इस ऑफर के तहत कंपनी अनलिमिटेड 5G डेटा का एक्सेस दे रही है। ये इनवाइट बेस्ड ऑफर है। आप My Jio ऐप पर जाकर इसके लिए रजिस्टर कर सकते हैं।