Breaking News :

शिवांगी जोशी ने फ्लोरल साड़ी में बिखेरा हुस्न का जलवा, देखें तस्वीर


टीवी सीरियल अदाकारा शिवांगी जोशी (Shivani Joshi) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी ताजा तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अदाकारा शिवांगी जोशी फ्लोरल साड़ी में बलखाती दिखी हैं। अदाकारा शिवांगी जोशी की ये तस्वीरें इंटरनेट की दुनिया में आते ही खलबली मचाने लगी हैं। शिवांगी जोशी की इन तस्वीरों पर फैंस भी जमकर कमेंट्स करने लगे हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है कि नायरा का ये देसी अंदाज फैंस के दिलों को भी धड़काने लगा है। यहां देखें अदाकारा शिवांगी जोशी की ये तस्वीरें।


अदाकारा शिवांगी जोशी ने हाल ही में अपनी बेहद सिंपल सी साड़ी में तस्वीरें शेयर की हैं। इस सिंपल सी साड़ी में अदाकारा की खूबसूरती और भी निखरती दिख रही है। दरवाजे पर खड़े होकर मारे शिवांगी जोशी ने पोज इन ताजा तस्वीरों में अदाकारा शिवांगी जोशी दरवाजे के किनारे खड़े होकर जबरदस्त पोज मारती दिखी हैं। ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अब तेजी से वायरल होती दिखीं।



शिवांगी जोशी को देख लोगों को आई नायरा की याद टीवी सीरियल स्टार शिवांगी जोशी अपनी इन तस्वीरों में फैंस को नायरा की याद दिलाती दिखी हैं। ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। साड़ी में खुशी से बलखाती दिखीं शिवांगी जोशी अदाकारा शिवांगी जोशी इन तस्वीरों में खुशी से बलखाती दिखी हैं। उनकी ये तस्वीरें फैंस का भी मन मोहने लगी हैं। शिवांगी जोशी को फैंस ने दिया संस्कारी नारी का टैग इन तस्वीरों को देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट करते हुए उन्हें संस्कारी नारी का टैग देने लगे हैं। वायरल हो रही हैं शिवांगी जोशी की फोटोज अदाकारा शिवांगी जोशी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गई हैं। अदाकारा की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही हैं।