Breaking News :

चेन्नई सुपर किंग्स ने बेन स्टोक्स को किया रिलीज!, इन 6 खिलाड़ियों को भी टीम से निकाला

ईपीएल की सबसे सफलतम फ्रेंचाईजियों मे से एक चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने इस साल अपने आईपीएल इतिहास का पाँचवाँ खिताब अपने नाम किया है। इस ट्रॉफी के साथ ही वो आईपीएल में सबसे अधिक ट्रॉफी जीतने वाली टीमों की सूची में मुंबई इंडियंस के साथ संयुक्त रूप से पहले स्थान पर आ गई हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स ने भले ही इस साल आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की हो लेकिन टीम के अंदर कुछ ऐसे भी खिलाड़ी थे जिनके प्रदर्शन से टीम मैनेजमेंट बिल्कुल भी प्रभावित नहीं है।

ऐसे मे आईपीएल के नए सीजन के शुरू होने से पहले मैनेजमेंट इन खिलाड़ियों के ऊपर बड़ी कार्यवाई करते हुए इन्हे टीम से बाहर निकाल सकती है। ऐसा सुनने मे आया है कि आगामी सीजन को ध्यान में रखते हुए मैनेजमेंट 6 से 7 खिलाड़ियों को टीम से बाहर निकाल सकती है। आज हम आपको कुछ ऐसे ऐसे ही खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अगले साल शायद ही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा बन पाएं।

बेन स्टोक्स को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने किया रिलीज

बेन स्टोक्सचेन्नई सुपर किंग्स ने स्टार ऑल राउंडर बेन स्टोक्स को आईपीएल ऑक्शन में 16.25 रुपए देकर टीम में शामिल किया था। लेकिन यह खिलाड़ी पूरे सीजन में महज कुछ ही मैच खेल पाया, इस मैचों मे भी बेन स्टोक्स का प्रदर्शन आशा के अनुसार नहीं था, जिसकी वजह से इन्हे मैनेजमेंट ने टीम से बाहर निकाल दिया था।

चेन्नई की टीम ने बहुत ही उम्मीदों के साथ बेन स्टोक्स को टीम में शामिल किया था लेकिन इन्होंने पहले ही मैच से टीम के मंसूबों में पानी फेर दिया। इसी बात को ध्यान में रखते हुए मैनेजमेंट अब बेन स्टोक्स को टीम से बाहर कर सकती है।

इन 6 खिलाड़ियों के ऊपर भी गिर सकती है गाज

बेन स्टोक्स के अलावा भी कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जिनका प्रदर्शन इस आईपीएल में कुछ खास नहीं रहा है। इन सभी खिलाड़ियों को मैनेजमेंट के द्वारा बहुत ही उम्मीदों के साथ टीम में शामिल किया था लेकिन इन्होंने अपने प्रदर्शन से मैनेजमेंट की उम्मीदों को तोड़ दिया। इसी वजह मैनेजमेंट अब इन खिलाड़ियों को टीम से बाहर निकालने का फैसला कर सकती है।

मैनेजमेंट अब ड्वेन प्रिटोरियस, महिस तीक्ष्णा, अजय मण्डल, आकाश सिंह, राजवर्धन हांगरगेकर और मोइन अली जैसे खिलाड़ियों को टीम से बाहर निकाल सकती है। इन सभी खिलाड़ियों ने इस आईपीएल सीजन में बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है जिससे कि मैनेजमेंट इनसे नाखुश हो गई है।