Breaking News :

जानिए आखिर Google पर क्या होता है सबसे ज्यादा Search, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान


नई दिल्ली। गूगल एक ऐसा सर्च इंजन है जहां लोगों को अपने हर सवाल का जवाब मिल जाता है, फिर वो चाहे किसी भी विषय पर हो। जरूरी बातों के साथ-साथ कई लोग काफी अजीबोगरीब चीजें भी गूगल पर सर्च करते रहते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी अजीबोगरीब बातों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें लोगों ने गूगल पर सर्च किया है। आइए जानते हैं कि ये कौनसी बातें हैं।


एक गूगल सर्च जो काफी आम है, वो है, ‘मेरी बिल्ली मुझे मारना चाहती है’। कई लोगों को ऐसा लगता है कि उनकी पालतू बिल्ली काफी खतरनाक है और वो उन्हें मारना चाहती है। वो इस बारे में काफी सर्च करते हैं। लोग ये भी सर्च करते हैं कि उन्होंने अपनी बिल्ली को गलती से ड्राइअर में मार डाला है, उन्हें अब क्या करना चाहिए। दरअसल कई ऐसी घटनाएं देखी गई हैं कि बिल्लियां घर के ड्राइअर में सो जाती हैं और इस कारण ऐसे हादसे हो जाते हैं।


कई रिपोर्ट्स में यह जानकारी सामने आई है कि लोग गूगल पर सर्च करते हैं कि उनकी गाड़ी में हिरण है और उन्हें इस बारे में क्या करना चाहिए। आज के समय में काफी लोग कुत्ते पालते हैं और ऐसे में एक कॉमन गूगल सर्च ये भी है कि कुत्तों पर विग लगाना चाहिए या नहीं। एक अजीब गूगल सर्च यह भी है कि, ‘मैं क्या करूं अगर एक डॉल्फिन मुझसे शारीरिक संबंध बनाना चाहती है?’


लोग जानना चाहते हैं कि क्या छोटे बच्चे डिशवॉशर-सेफ होते हैं? उनका मतलब है कि क्या बच्चों को बर्तनों के साथ डिशवॉशर में धोया जा सकता है या नहीं। लोग गूगल से पूछते हैं कि कहीं वो खून चूसने वाले यानी वैम्पाइर तो नहीं हैं? कई लोगों ने यह भी सर्च किया है कि क्या कोई ऐसा जादुई तरीका है जिससे वो सच में जलपरी बन सकते हैं।