Breaking News :

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर महिला से गैंगरेप, दोस्त ने पार्टी के बहाने घर बुलाया; 4 कर्मचारी गिरफ्तार

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक महिला से चार लोगों ने गैंगरेप किया है। आरोप रेलवे के विद्युत विभाग में काम करने वाले कर्मचारियों पर लगा है। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि उसे सुबह तड़के करीब ढाई बजे पीड़िता ने कॉल करके मामले की जानकारी दी। जब स्टाफ ने उसे ढूंढने की कोशिश तो वह नहीं मिली। मोबाइल नंबर पर संपर्क करने पर पता चला कि वह नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 8-9 पर खड़ी है।


तुरंत एसएचओ/एनडीआरएस स्टाफ के साथ प्लेटफॉर्म नंबर 8-9 पर पहुंचे, जहां फोन करने वाली 30 वर्षीय पीड़ित खड़ी थी। फरीदाबाद निवासी पीड़िता ने बताया कि वह पिछले एक साल से अपने पति से अलग रह रही है और उसका तलाक के लिए कोर्ट केस चल रहा है। लगभग दो साल पहले वह एक कॉमन फ्रेंड के जरिए एक लड़के के संपर्क में आई थी। उसने उसे बताया कि वह एक रेलवे कर्मचारी है और उसकी भी नौकरी लगवा सकता है। दोनों फोन पर बात करने लगे।



पार्टी के बहाने बुलाया


21 जुलाई गुरुवार को उसने फोन पर उसे बेटे के जन्मदिन और नया घर खरीदने की खुशी में रखी गई पार्टी में शामिल होने के लिए बुलाया। वह रात करीब साढ़े दस बजे मेट्रो से कीर्ति नगर आई, जहां से आरोपी उसे लेकर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 8-9 पर आ गया। आरोपी ने उसे विद्युत विभाग के कर्मचारियों के लिए बनी एक झोपड़ी में बैठने के लिए कहा।


रेलवे स्टेशन की झोपड़ी में किया गैंगरेप


इसके बाद उसका एक और दोस्त झोपड़ी के अंदर आया और दरवाजे को अंदर से बंद कर दिया। उन्होंने बारी-बारी से महिला का रेप किया। आरोपी के दो साथियों बाहर से कमरे की पहरेदारी कर रहे थे। पुलिस ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आईपीसी की धारा 376D/342 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। कॉल के 2 घंटे के भीतर सभी चारों आरोपियों को पकड़कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


पुलिस ने इन आरोपियों को किया गिरफ्तार


1. सतीश कुमार (35 वर्ष) पुत्र महेंद्र सिंह निवासी, वीपीओ जंदखेड़ा, थाना रामपुर मनिहारन, जिला सहारनपुर यूपी

2. विनोद कुमार (38 वर्ष) पुत्र पूरन चंद, निवासी 76, श्याम सिद्ध कॉलोनी, पश्चिम पंजाबी बाग, नई दिल्ली

3. मंगल चंद मीणा (33 वर्ष) पुत्र नरसी लाल मीणा, निवासी वीपीओ रायसर, जिला जयपुर राजस्थान

4. जगदीश चंद (37 वर्ष) पुत्र स्वर्गीय बलराम, निवासी 96, ब्लॉक नंबर 7, खिकड़कीपुर, दिल्ली