Breaking News :

नया मोबाइल लेने का सुनहरा अवसर, 13 हजार रुपए से भी कम में खरीदें रीयलमी का ये धांसू फोन

नई दिल्ली। अगर आप भी फोन लेने का मन बना रहें है तो अपके लिए सुनहरा अवसर है। हाल ही में रियलमी ने अपने न्यूली लॉन्च फोन के दामों में कटौती है। जिसके बाद ये फोन बहुत बेहतरीन ऑफर में मिल रहा है। ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले ग्राहक इसका भरपूर फायदा उठा सकते है।

दरअसल, ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन रियलमी के narzo 60x 5G स्मार्टफोन को कम में खरीदने का मौका दे रहा है।मेजन पर बेस्ट सेलिंग सेलिब्रेशन के साथ इस फोन को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। narzo 60x 5G स्मार्टफोन को 12,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं, फोन की खरीदारी पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर के साथ बचत करने का मौका है।

बैंक ऑफर
Narzo 60x 5G: OneCard Credit Card से फोन की खरीदारी करते हैं तो 250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। Canara Bank Master Card Debit Card से फोन की खरीदारी करते हैं तो 300 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं।

एक्सचेंज ऑफर
Narzo 60x 5G: narzo 60x 5G स्मार्टफोन की खरीदारी एक्सचेंज ऑफर के साथ करते हैं तो 12200 रुपये तक की बचत की जा सकती है। हालांकि, नए फोन की कीमत आपके पुराने डिवाइस की स्थिति के मुताबिक कम ज्यादा हो सकती है।

कब तक है ऑफर
Narzo 60x 5G: narzo 60x 5G स्मार्टफोन को कम दाम में खरीदने के लिए कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। दरअसल, अमेजन पर बेस्ट सेलिंग सेलिब्रेशन के साथ फोन को 10 दिसंबर तक ही खरीदा जा सकता है। फोन की सेल 4 दिसंबर से शुरू हो चुकी है।