Breaking News :

रक्षाबंधन याद कर जाह्नवी कपूर हुई भावुक, बोलीं- जब अर्जुन भैया को पहली बार राखी बांधी...

श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन कपूर अपने पिता के सपोर्ट में उनके साथ रहे। वहीं उनकी सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी के साथ भी उनकी बॉन्डिंग स्ट्रॉन्ग हुई। जाह्नवी कपूर अर्जुन को बहुत मानती हैं। वह कई बार इंटरव्यूज में इस बात का जिक्र कर चुकी हैं। उनके सोशल मीडिया पोस्ट भी इस तरफ इशारा करते हैं। इस मौके पर जाह्नवी कपूर ने अपना स्पेशल रक्षाबंधन याद किया। वह इस त्योहार को काफी खुशी के साथ मनाती हैं साथ ही अर्जुन, अंशुला, खुशी और अपने कजन्स के साथ सेलिब्रेशन के लिए एक्साइटेड हैं।


चाचू या दादी के घर पर लंच


जाह्नवी ने ईटाइम्स को बताया, रक्षाबंधन मेरे लिए हमेशा फैमिली गेट-टुगेदर का प्रतीक है। हम लोग कितने भी बिजी हों, सारे भाई-बहन साथ इकट्ठे होते हैं और बढ़िया खाना खाते हैं। हमें साथ होने एक-दूसरे से गपशप करने का मौका मिलता है जो कि ज्यादातर नहीं हो पाता है। हम अक्सर संजय चाचू या अनिल चाचू के घर पर लंच करते हैं या फिर दादी के घर पर। इस साल भी ऐसा होगा। परिवार के साथ बड़ी दावत होगी। 


बताया स्पेशल रक्षाबंधन


अपने सबसे यादगार रक्षाबंधन के बारे में जाह्नवी ने बताया, जब मैंने पहली बार अर्जुन भैया को राखी बांधी वो मेरे लिए सबसे यादगार रक्षाबंधन था, इस बात को ज्यादा दिन नहीं हुए लेकिन यह स्पेशल था।



पहले नहीं होती थी बात


बता दें कि अर्जुन अपनी मां के करीब थे और पिता की जिंदगी में श्रीदेवी के आने पर वह काफी नाराज थे। श्रीदेवी के निधन के पहले तक वह जाह्नवी-खुशी से मतलब नहीं रखते थे। हालांकि परिवार के साथ हुई उस दुखद घटना के बाद वे करीब आ गए। जाह्नवी एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि वे लोग पहले अर्जुन से मिलते तो थे पर बात नहीं होती थी।