Breaking News :

स्वर कोकिला की हालात नाजुक ,वेंटिलेटर पर फिर से रखा गया

स्वर कोकिला लता मंगेशकर की हालत एक बार फिर नाजुक हो गई है. उन्हें दोबारा वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है. बता दें कि पिछले जानकारी सामने आई थी कि लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार हुआ है लेकिन अब कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उनकी स्थिति एक बार फिर गंभीर हो गई है. 


इलाज कर रही ब्रीच कैंडी अस्पताल की डॉ प्रतीत समदानी ने कहा कि उनकी हालत नाजुक है. वह वेंटिलेटर पर है. अभी भी आईसीयू में है और डॉक्टरों की निगरानी में रहेगी. लता मंगेशकर के बारे में यह खबर सामने आने के बाद एक बार फिर उनके फैन्स चिंतित हो गए हैं.



स्वर कोकिला लता मंगेशकर पिछले काफी दिन में चिंताजनक हालत में थी. हालांकि इस बीच उनकी बालत में सुधार देखा गया था. इससे पहले 92 साल की लता मंगेशकर की प्रवक्ता ने आधिकारिक रूप से एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए कहा था कि लता मंगेशकर की हालत स्थिर और पहले से बेहतर है. 

उनकी उम्र को देखते हुए डॉक्टर उन्हें डिस्चार्ज करने से पहले सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वो पूरी तरह से ठीक हो जाएं. लेकिन एक बार फिर हालात बिगड़ने के कारण उन्हें आईसीयू में ही भर्ती कराया गया हैं. उनकी उम्र भी ज्यादा है ऐसे में उनसे किसी को मिलने भी नहीं दिया जा रहा है.