Breaking News :

बेटी से छेड़खानी कर रहे युवक को समझाने गये गए कांग्रेस नेता की चाकू से गोद कर हत्या...

जबलपुर शहर में एक बड़ी घटना सामने आई है जहां कांग्रेस के पूर्व मंडल अध्यक्ष की चाकू मारकर हत्या कर दिया गया है। जिससे इलाके में हत्या की वजह से डर का महौल बन गया है। जिसके बाद  घटना की जानकारी पा कर पुलिस पहुची और कार्रवाही में लग गई है।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के जबलपुर में मांजवा बस्ती टेंडर -2 की है जहां कांग्रेस नेता बंसत पटेल बुधवार की  रात करीब साढ़े ग्यारह बजे कांग्रेस नेता मोहल्ले में ही एक बर्थडे की पार्टी में गए थे जहां से निकलते वक्त बेटी को परेशान करने वाले पड़ोस में रहने वाले अमन को समझने गया था कि बेटी को परेशान मत करो लेकिन यह बात सुन नमन भड़क गया और अपने पिता राजाराम पटेल और दोस्त आदित्य साहू के साथ मिलकर बंसत पर चाकू से हमला कर दिया। 

चिखने कि अवाज सुन आस पास के लोग आये और भीड़ का फयदा उठा कर सभी आरोपी भग गये। घायल बसंत उपचार के लिए अस्पातल ले जा रहे थे जहां रास्ते में दम तोड़ दिया।इस हत्याकांड की खबर मिलते ही पुलिस दल भी मौके पर पहुंचा। शुरुआती छानबीन के बाद पुलिस ने राजाराम और उसके बेटे नमन को गिरफ्तार कर लिया है। नमन का दोस्त अभी फरार बताया जा रहा है।