Breaking News :

क्या आपके भी हाथों की अंगुलियों के बीच है गैप, तो जानें कैसे हैं आप


हमारे हाथों की अंगुलियां ना सिर्फ हमारे व्यक्तित्व को बताती है, इसके अलावा ये हमारे भविष्य को भी दर्शाती है. हस्तशास्त्र के अनुसार, जिन लोगों की अंगुलियों के बीच में गैप होता है, उस व्यक्ति की अंगुली उनके बारे में कई सारे राज खोलती हैं, उनके बारे में कई सारी बातें बताती हैं. तो ऐसे में आइए आज हम आपको अपने इस लेख में बताएंगे कि जिन व्यक्तियों की अंगुलियों के बीच में गैप होता है, उनका व्यक्तित्व कैसा होता है.



क्या आपके भी हाथों की अंगुलियों के बीच है गैप, तो ऐसे हैं आप 1.मान्यता है कि जिस व्यक्ति की अंगुलियां जब फैलायी जाएं,तब अगर सारी अंगुलियां हर दिशा में जाए, तो इसका मतलब यह है कि उसकी कुंडली का ग्रह हर दिशा में संतुलित है, ऐसे लोग हर परिस्थितियों का डट कर सामना करते हैं और जीत हासिल करते हैं. 2.अगर अंगुलियां फैलाने पर आपस में झुकी हुई है, तो इसका मतलब यह है कि ऐसे व्यक्ति बेहद चंचल है, इसके अलावा अगर सभी अंगुलियों का झुकाव मध्य अंगुली पर पड़ता है, तो इसका मतलब यह है कि आपकी कुंडली में शनि पर्वत बेहद मजबूत है.आपके जीवन में सुख-शांति बनीं रहेगी और आपके सारे काम बिना किसी बाधा के पूरे होते हैं.



3.अगर आपकी अनामिका अंगुली हथेली पर सीधी बनें, तो इसका मतलब यह है कि आपका भाग्य हमेशा आपका साथ देगा. 4. जिस व्यक्ति की तर्जनी अंगुली अंगूठे की तरफ झुकी हुई होती है, इसका मतलब यह है कि आप बेहद नरम दिल के हैं, ऐसे लोग कभी अहंकारी नहीं होते हैं. 5.अगर आपकी तर्जनी अंगुली मध्यमा अंगुली की ओर है, तो ऐसे लोग बेहद साफ दिल, खुले मिजाज के होते हैं. वहीं अगर जिस व्यक्ति की मध्यमा अंगुली तर्जनी की तरफ झुकी हुई है, तो इसका मतलब यह है कि आप बेहद गंभीर स्वभाव के हैं. आप कोई भी काम सोच-विचार कर करते हैं. 6.अगर आपकी छोटी अंगुली हथेली के बाहर झुकी हुई हो, तो इसका मतलब यह है कि आप बेहद लापरवाह किस्म के व्यक्ति हैं.