Breaking News :

महानवमी पर मुख्यमंत्री बघेल ने सपरिवार कराया कन्या भोजन, आरती के बाद चरण स्पर्श कर लिया आशीर्वाद…

दुर्ग। नवरात्र अंतिम दिन महानवमी के अवसर पर घरों में नौ कन्या भोज का आयोजन कराया जा रहा है. इस अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भिलाई 3 स्थित स्थानीय निवास पर कन्या भोज का आयोजन किया गया. कन्या भोज के आयोजन के दौरान मुख्यमंत्री ने सहपरिवार सभी की आरती कर उन्हें भोजन कराया और सभी बालिकाओं को उपहार भी दिए.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज सपरिवार अपने निवास पर महानवमी का हवन-पूजन किया. जिसके बाद कन्या भोज में शामिल सभी बालिकाओं के पैर धुलाकर उनका उन्हें आसन दिया और फिर सीएम की पत्नी और पुत्रियों ने बालिकाओं के पैरों को लाल माहूर से सजाया. जिसके बाद सहपरिवार सभी कन्याओं की आरती कर चरण स्पर्श कर आशीर्वाद भी लिया. इस दौरान सभी कन्याओं को उपहार प्रदान किया.

मुख्यमंत्री निवास में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हाथों उपहार पाकर सभी नन्ही कन्याओं के चहरे खिल उठे. इस दौरान मुख्यमंत्री से बालिकाओं से खूब सारी बातें भी की. दरअसल, मुख्यमंत्री बघेल हर साल दुर्गा नवमी के अवसर पर नौकन्या भोज का आयोजन दुर्ग में स्थित भिलाई 3 निवास में करते हैं. इस साल भी सीएम के भिलाई 3 निवास पर मां दुर्गा की आराधना की गई.