Breaking News :

डीजे बजाने को लेकर दो गुटों में जमकर हुआ विवाद, बीच बचाव करने गए अधेड़ की हत्या, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट


बिलासपुर। बीती रात DJ बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि दोनों गुटों के बीच DJ बजाने को लेकर विवाद हो गया। विवाद गालीगलौच और फिर मारपीट तक जा पंहुचा। इसी दौरान दोनों गुटों में बीच बचाव करने आए अधेड़ को युवकों ने पीट-पीटकर घायल कर दिया। अधेड़ को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।


जानकारी के अनुसार बिलासपुर के कतियापारा में बुधवार की रात मोहल्ले के लोग दशहरा पर्व होने के कारण DJ बजाकर नाच रहे थे। लेकिन, जब देर रात हो गई तो DJ बंद कर दिया। आरोप है कि उसी समय मोहल्ले का ही संतोष यादव अपने 10-12 साथियों के साथ पहुंचा और DJ चालू करने की जिद करने लगा। इसी बात को लेकर दोनों गुटों में विवाद हो गया। देखते-ही-देखते विवाद गालीगलौच और फिर मारपीट तक जा पंहुचा।


बताया जा रहा है कि हमलावर युवक तलवार, चाकू व राड आदि लेकर पहुंचे थे। इस घटना में बीच बचाव करने गए प्रहलाद नोनिया समेत दो लोगों को चोंटे आई थी। हमले में घायल अधेड़ प्रहलाद को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस केस में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने आगे की करवाई शुरू कर दी है।