Breaking News :

CM साय पहुंचे जगदलपुर, कार्यकर्ता सम्मान समारोह में होंगे शामिल, मंत्री नेताम ने कहा- BJP की सरकार बनाने के लिए जनता का जताएंगे आभार

जगदलपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज जगदलपुर दौरे पर हैं. वे मां दंतेश्वरी एयरपोर्ट पहुंच गए हैं. सीएम साय यहां धरमपुरा के पीएमटी मैदान में संभाग स्तरीय कार्यकर्ता सम्मान समारोह में शामिल होंगे. इस दौरान चार विधायकों के साथ एक सांसद और प्रदेश अध्यक्ष ओम माथुर, दोनों डिप्टी सीएम भी मौजूद रहेंगे. मुख्यमंत्री एयरपोर्ट से भाजपा कार्यकर्ताओं की बाइक रैली के साथ कार्यक्रम स्थल के लिए निकलेंगे. शहर में अलग-अलग 4 स्थानों पर सीएम के स्वागत का इंतजाम भाजपाइयों ने की है.

वहीं, संभाग स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम ने कहा कि, कार्यकर्ता और आम जानता की ओर से मुख्यमंत्री, अध्यक्ष और निर्वाचित जनप्रतिनिधि, प्रदेश प्रभारी ओम माथुर इन सबका सम्मान होगा, अभिनंदन किया जाएगा. हमारी तरफ से जनता को आभार व्यक्त्त किया जाएगा. जनता ने बीजेपी की सरकार बनाने के लिए जो समर्थन और सहयोग दिया, उसके एवज में हम अब उनका अभिनंदन कर रहे हैं.

अगर गड़बड़ी नहीं हुई तो डरने की जरूरत नहीं : नेताम

ईडी वाले मामले पर कांग्रेस के बयान पर रामविचार नेताम ने कहा, अगर गड़बड़ी नहीं हुई तो उनको डरने की जरूरत नहीं हैं, गड़बड़ी हैं तो ईडी और आईटी डिपार्टमेंट जांच तो करेंगे. उसके लिए एजेंसियां बनी हैं, वो अपना काम करेंगी. उनका जो दायरा हैं, संविधान को जो अधिकार प्रदत्त हैं, उसके तहत ही कार्यवाही होगी.