Breaking News :

सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत, 17 घायल

गरियाबंद, 15 मार्च (भाषा) छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में मंगलवार को सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई तथा 17 अन्य घायल हो गए।


गरियाबंद जिले के अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि जिले में जोबा गांव के करीब ट्रक और ट्रैक्टर के बीच हुई टक्कर में ट्रैक्टर ट्रॉली सवार पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 17 अन्य लोग घायल हो गये।


अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि मजरकट्टा गांव के ग्रामीण जन्मोत्सव के कार्यक्रम में अन्य गांव गए थे और जब वे ट्रैक्टर में सवार होकर वापस लौट रहे थे तब जोबा गांव के करीब ट्रक और ट्रैक्टर के बीच टक्कर हो गई। अधिकारियों के अनुसार इस घटना में ट्रैक्टर ट्राली पलट गई और इससे उसमें सवार पांच लोगों की मौत हो गई तथा 17 अन्य घायल हो गए।


उन्होंने बताया कि पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तब घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा शवों और घायलों को अस्पताल भेजा गया।


अधिकारियों ने बताया कि 14 घायलों को बेहतर इलाज के लिए रायपुर भेजा गया है। तीन अन्य घायलों का इलाज गरियाबंद के जिला अस्पताल में किया जा रहा है।


जिले पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है।


राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गरियाबंद जिले में सड़क हादसे में ग्रामीणों की मृत्यु पर गहरा दुख जताया है।


अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री बघेल ने इस घटना में घायलों का बेहतर से बेहतर उपचार कराने का निर्देश जिला प्रशासन को दिया है।