Breaking News :

प्रधानमंत्री मोदी 8 अप्रैल को आएंगे छत्तीसगढ़, बस्तर में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

Lok Sabha Election 2024. लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए छत्तीसगढ़ की एक सीट बस्तर पर वोटिंग होगी. इससे पहले प्रचार-प्रसार के लिए कई दिग्गज नेता यहां आने वाले हैं. मुख्यमंत्री साय बहुत दिनों से अलग-अलग जगहों पर जाकर सभाएं कर रहे हैं. अब प्रधानमंत्री मोदी से लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी यहां पर आएंगे. पीएम मोदी 8 अप्रैल को बस्तर के दौरे पर आने वाले हैं. बस्तर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

बता दें, बस्तर में 19 अप्रैल को है लोकसभा चुनाव होना है. इसलिए भाजपा अपनी पूरी तैयारी पहले से कर रही है. इसके अलावा कई दिग्गज नेता जनता के बीच पहुंचकर ‘मोदी की गारंटी’ के बारे में जानकारी दे रहे हैं. पहले चरण में एकमात्र सीट बस्तर में चुनाव होना है. बस्तर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा कराने की तैयारी है. वहीं बताया जा रहा है कि 5 अप्रैल को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की सभा बस्तर में हो सकती है.

प्रधानमंत्री मोदी 8 अप्रैल को आएंगे छत्तीसगढ़, बस्तर में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

भाजपा के राष्ट्रीय संगठन का छत्तीसगढ़ पर भी बड़ा फोकस है. भाजपा ने यहां की सभी 11 की 11 सीटें जीतने की रणनीति तैयार की है. इसको लेकर प्रचार- प्रसार में भी पूरी ताकत झोंकने की रणनीति बनी है. चुनाव के लिए रणनीति बनाने का जिम्मा इस बार प्रदेश के सह प्रभारी नितिन नवीन पर है. उनको चुनाव का प्रभारी बनाया गया है, क्योंकि यहां पर प्रदेश के प्रभारी ओम माथुर का आना नहीं हो रहा है.