Breaking News :

भिलाई: इलेक्ट्रिक वाहन के शोरूम में लगी भीषण आग, दर्जनभर से ज्यादा स्कूटर जलकर हुए खाक

भिलाई:  गर्मी का मौसम आते ही आग लगने की घटनाएं तेजी से बढ़ने लगी है। वहीं इस बीच भिलाई के छावनी थाना इलाके में इलेक्ट्रिक वाहनों की सर्विसिंग करने वाली गराज में आग लग गई। जिससे वहां रखे कई वाहन जलकर राख हो गए। बताया गया कि जिस दुकान में आग लगी उस दुकान से इलेक्ट्रिक वाहनों को बेचा जाता है। दुकान में खराब गाड़ियों की सर्विसिंग भी की जाती है। जिसके बाद लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। लेकिन आग पर जब तक काबू पाया जाता तब तक काफी नुकसान हो चुका था।

दरअसल, भिलाई पावर हाउस में सूर्या मोटर्स नाम की दुकान में रविवार सुबह करीब 11 बजे धुआं निकलने लगा और देखते ही देखते आग फैलने लगी। मौके पर पहुंचे शोरूम संचालक ने जब शटर उठाया तो आग की लपटे देखकर वह दुकान के अंदर जाने की हिम्मत नहीं कर सका। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने की सूचना मिलते ही आसपास के इलाकों में लोगों की भीड़ जमा हो गई ।

वहीं हादसे की सूचना मिलते हीछावनी थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची। बताया गया कि आग लगने से कई गाड़ियां जल कर राख हो गई है। जिसमें करीब लाखों के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। वहीं दुकान के मालिक का कहना है कि वो जब भी दुकान बंद करते हैं बिजली की सभी स्वीच बंद करके जाते हैं। वहीं आग कैसे लगी इसका खुलासा नहीं हुआ है।