Breaking News :

प्रेम - प्रसंग के चलते नर्स ने लगाई फांसी! फ़ोन में बात कर खूब रोई, फिर घर जाकर की आत्महत्या

बिलासपुर। जिले के निजी अस्पताल में काम करने वाली एक नर्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि नर्स काम के दौरान अपने मोबाइल फ़ोन पर किसी से बात कर रो रही थी। आशंका जताई जा रही है की प्रेम प्रसंग के चलते नर्स ने ऐसा कदम उठाया होगा। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। मृतक नर्स का नाम ललिता ध्रुव बताया जा रहा है। 


जानकारी के अनुसार,  कोटा थाना क्षेत्र के बड़े बरर निवासी ललिता ध्रुव सकरी क्षेत्र के प्राइवेट हॉस्पिटल में नर्स थीं। बीते रविवार वह काम से लौटी थी।  इसके बाद उसके साथ काम करने वाली रूम पार्टनर ड्यूटी से वापस आई, तो दरवाजा अंदर से बंद था। इस पर उसने दरवाजा खुलवाने के लिए काफी देर तक आवाज दी। मोबाइल से भी कॉल किया, पर जवाब नहीं मिला। 


इसके बाद उसने आसपास के लोगो को बुलाया। साथ ही नर्स के बड़े भाई नेपाल सिंह को भी बुलाया गया। भाई के आने के बाद घर का दरवाजा तोडा गया। अंदर नर्स का शव फंदे से लटक रहा था। इसके बाद शव को नीचे उतारा। ललिता के भाई नेपाल सिंह ने की पुलिस को इसकी सूचना दी। सोमवार सुबह शव का पंचनामा कार्रवाई कर पुलिस ने कमरे को सील कर दिया। ललिता के मोबाइल को भी जब्त किया है। 


आशंका जताई जा रही है कि ललिता ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महया जैसा कदम उठाया। पूछताछ में पता चला है कि घटना के एक दिन पहले वह फ़ोन में किसी से बात कर खूब रो रही थी। ललिता बीते कुछ दिनों से मोबाइल पर किसी से लगातार बात करती थी और मानसिक तनाव में भी थी।