Breaking News :

दर्दनाक हादसा… अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत, जिले में पसरा मातम का माहौल, जांच में जुटी पुलिस

जांजगीर 14 अगस्त 2024:  जांजगीर-चाम्पा के बलौदा थाना क्षेत्र में अलग-अलग 3 हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है। सांप के डसने से रिटायर्ड TI की मौत हुई है। वहीं नहर में डूबने से 5 वर्षीय मासूम और सड़क हादसे में युवक की मौत हुई है। पहली घटना कुकदा गांव की है, यहां रिटायर्ड TI गया प्रसाद मरकाम अपने घर के पीछे बाड़ी में काम कर रहे थे। इस दौरान सांप ने डस लिया। जिन्हें इलाज के बलौदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए, जहां डॉक्टर ने रिटायर्ड TI को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया है। वहीं तीन लोगों की मौत से गांव में मातम का माहौल है।

वहीं दूसरी घटना परसदा गांव की है। यहां नहर में डूबने से 5 वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गई। मासूम बच्चा अपने नाना के साथ खेत की तरफ घूमने गया था तभी घटना हो गई। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम किया है। पुलिस के मुताबिक, मड़वा गांव के त्रिलोक कंवर का 5 वर्षीय मासूम बेटा कुरमत कंवर, अपने नाना गांव परसदा आया हुआ था, जो अपने नाना के साथ खेत की तरफ घूमने गया था। मासूम बच्चा खेलते-खेलते नहर में जा डूबने से मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद से परिजन सदमे में है।

तीसरी घटना बछौद गांव की है। यहां लीलागर नदी के पास अज्ञात ट्रेलर वाहन के पीछे में बाइक के घुसने से सवार युवक गोपाल तिवारी की मौके पर मौत हो गई। बाइक सवार अन्य दो युवकों को चोट आई, जिन्हें इलाज के लिए बलौदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है।  पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ढोरला गांव के गोपाल तिवारी, अवधेश तिवारी, विजय सिंह, देर शाम को बिलासपुर पेमेंट देने के लिए बाइक से निकले थे। बछौद गांव की लीलागर नदी के पास बाइक सवार तीनों युवक ट्रेलर वाहन के पीछे में जा घुसे। युवक गोपाल तिवारी की मौके पर मौत हो गई। घायल अन्य दो युवकों इलाज के लिए बलौदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।