Breaking News :

पूर्व मंत्री मोहम्मद अकबर के खिलाफ FIR दर्ज, आत्महत्या केस

बालोद balod news। पूर्व वन मंत्री मो. अकबर के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के आरोप में भारतीय न्याय सहिंता की धारा 108, 3(5) के तहत बालोद जिले के डोंडी थाने में FIR दर्ज किया गया। chhattisgarh news


शिक्षक देवेंद्र ठाकुर की जेब में मिले सुसाइड नोट में लिखा है, मेरे मौत के लिए हरेंद्र नेताम, मदार खान, प्रदीप ठाकुर सहित "पूर्व वन मंत्री मोहम्मद अकबर" को जिम्मेदार है। जिन्होंने नौकरी दिलाने के नाम से पैसा लिए है और पैसा वापस नहीं कर रहे है। मेरे मौत के बाद पैसा दिलाने का प्रयास लीला राम कोर्राम आप करेंगे। और न्याय दिलाएंगे।


इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि 3 सितंबर को देवेंद्र ठाकुर नाम के एक शिक्षक ने सुसाइड किया था। जिसके बाद उनके शव का पंचनामा किया गया था। जांच में मृतक शिक्षक के जेब से सुसाइड नोट मिला था। जिसमें हरेंद्र नेताम, मदार खान, प्रदीप ठाकुर सहित "पूर्व वन मंत्री मोहम्मद अकबर" नाम लिखा हुआ है। आगे की कार्रवाई कर जांच शुरू कर दी गई है।


बता दें कि 3 सितंबर को आत्महत्या करने वाले शिक्षक देवेंद्र ठाकुर की जेब से सुसाइड नोट मिला था जिसमें हरेंद्र नेताम, मदार खान, प्रदीप ठाकुर सहित "पूर्व वन मंत्री मोहम्मद अकबर" को जिम्मेदार ठहराया गया है।