Breaking News :

कबाब में नमक का कम होना शेफ को पड़ा भारी, सनकी युवक ने मारी गोली..

लोगों में आजकल धैर्य की कमी होती जा रही है. छोटी सी बात पर लोग आपा खो देते हैं. ऐसी ही एक घटना इटली में देखने को मिली. यहां के एक रेस्टोरेंट में एक शख्स को काफी इंतजार के बाद खाना मिला. उसमें भी नमक कम था. ऐसे में गुस्साया शख्स पहले शेफ के पास गया और फिर उसे गोली मार दी. 


' द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक, इटली के पेस्कार शहर के पियाजा सालोटो रेस्टोरेंट में 29 वर्षीय फेडेरिको पेकोरेल खाना खाने गया हुआ था. वहां जाकर उसने कबाब का ऑर्डर दिया और रेस्टोरेंट के बाहर एक टेबल पर बैठकर खाने का इंतजार करने लगा.


जब पेकोरेल को खाने का ऑर्डर मिला तो उसे कबाब में नमक कम लगा. इसके बाद वह अंदर गया और शेफ से झगड़ने लगा. इस दौरान पेकोरेल आपा खो दिया. आनन-फानन में उसने गन निकाली और 23 साल के शेफ येल्फ्री गजमैन पर गोलियां बरसा दीं.इसके बाद वह टैक्सी में फरार हो गया. उसने छिपने के लिए रिश्तेदारों के घर का सहारा लिया, लेकिन पुलिस ने उसे आखिरकार गिरफ्तार कर लिया.उसके पास से एक सेमी-ऑटोमेटिक पिस्टल मिली है. वहीं, घटना के बाद शेफ को हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां उसकी सर्जरी हुई. अब उसकी हालत में सुधार हो रहा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, CCTVC में कैद हो गई है. पीड़ित शेफ 2 साल के बच्चे के पिता भी हैं. वह अब सर्जरी के अस्पताल में ठीक हो रहे हैं. पेकोरेल को 19 साल की उम्र में एक कार दुर्घटना के बाद विकलांगता पेंशन मिल रही थी, जिससे उन्हें गंभीर रूप से दिमाग पर चोट लगी थी .