Breaking News :

अभिमन्यु को अपने घर में देख अक्षरा के उड़ेंगे होश, कहानी में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट


टीवी का हिट सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। इस सीरियल में अब तक कई सारे ट्विस्ट आ चुके हैं और कहानी भी काफी आगे बढ़ चुकी है। इन दिनों कहानी का ट्रैक अक्षरा-अभिमन्यु की जिंदगी पर चल रहा है और ये किरदार प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod)-हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopda) निभा रहे हैं। कहानी में दोनों अलग हो चुके हैं और दोनों छह साल से मिले भी नहीं है। लेकिन कहानी में जल्द ही अक्षरा और अभिमन्यु का आमना सामना होगा, जिसके बाद अक्षु की जिंदगी पूरी तरह बदल जाएगी। आइए आपको बताते हैं कि अपकमिंग एपिसोड में कैसे अक्षरा की जिंदगी में भूचाल आने वाला है।



अभीर की वजह से जेल जाएगा अभिमन्यु ये रिश्ता क्या कहलाता है के बीते एपिसोड में देखने को मिला था कि अभीर अभिमन्यु को होटल पहुंच जाता है, जहां पर वह उसे खूब परेशान करता है और फिर वहां से अकेला ही भाग जाता है। अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीर सड़क पर अकेले भागने के बाद एक पुलिस वेन का कांच तोड़ देता है, जिस वजह से पुलिस ऑफिसर भड़क जाते हैं और बच्चे से सवाल करते हैं। वहीं, बीच में अभिमन्यु आ जाता है और अभीर को बचा लेता है। लेकिन पुलिसवाले अभिमन्यु को अपने साथ ले जाते हैं।


पुलिस स्टेशन में आमने-सामने आने से बचेंगे अक्षरा-अभिमन्यु कहानी में आगे देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु पुलिस स्टेशन से सीधा अभिनव को फोन करता है लेकिन वह बिजी होता है इसी वजह से अक्षरा पुलिस स्टेशन पहुंचती है। लेकिन इस बार भी अक्षु का अभी से सामना नहीं होता। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि उसी वक्त अभिनव वहां पहुंच जाता है कि वह अभिमन्यु के पास चला जाता है। हालांकि, इन सबके बीच उदयपुर में भी आरोही की शादी की बाद अभी से हो रही है। स्वर्णा, मंजरी के मन की बात अपने पति को बताती है लेकिन कोई भी इस बात के लिए राजी नहीं होता।