Breaking News :

इंसानियत हुई शर्मसार: गाय का मुंह बांध पहले पीटा फिर ,नदी में फेंका

जांजगीर-चांपा। जिले में कुछ युवकों ने एक गाय से क्रूरता की हद पार कर दी। कुछ युवकों ने एक मूक गाय के मुंह पर बोरी बांध कर पहले से डंडे से बेरहमी से जम कर पीटा। जब गाय अधमरी हालत में हो गई तो उसके चारों पैर रस्सी से बांधकर जिंदा ही नदी के तेज बहाव में फेंक दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। पुलिस ने तीन लोगों पर नामजद व अन्य पर एफआईआर कर 5 को गिरफ्तार कर लिया है। मामला हसौद थाना क्षेत्र का है। 



जानकारी के अनुसार, हसौद थाना क्षेत्र के लालमाटी गांव में यह घटना बुधवार की शाम 10-12 युवक सोन नदी के पुल पर बैठी एक गाय को बेरहमी से पीटा और बाद में उसके चारों पैर रस्सी से बांध दिए और उठाकर नदी में फेंक दिया। वीडियो लालमाटी गांव का का बताया जा रहा है।  आरोपियों ने पूरी घटना का वीडियो भी मोबाइल से बनाया है। गाय के जिंदा ही नदी में बहने और बाद में मौत होने की बात भी कही जा रही है। हालांकि गाय का शव बरामद नहीं किया जा सका है। 


घटना का वीडियो वायरल होने पर लोगों में आक्रोश बढ़ गया और भारतीय जनता युवा मोर्चा के शिवम जायसवाल, भाजयुमो के हसौद मंडल महामंत्री संजय यादव, उपाध्यक्ष अभिषेक कश्यप ने वायरल वीडियो में गाय के साथ दरिंदगी करने वालो के खिलाफ थाने में नामजद शिकायत की और दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की